By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी पर कार्रवाई करेगी पार्टी,  शामिल हुए थे चैनल के डिबेट में

- sponsored -

आरजेडी के कर्ता-धर्ता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बकायदा सभी विपक्षी पार्टियों को पत्र लिखकर यह गुजारिश की थी कि अपने प्रवक्ताओं को चैनलों के डिबेट में न भेजें। तर्क यह था कि कुछ या ज्यदातार चैनल एक खास पार्टी का प्रोपेगेंडा चला रहे हैं।

-sponsored-

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी पर कार्रवाई करेगी पार्टी,  शामिल हुए थे चैनल के डिबेट में’

सिटी पोस्ट लाइवः आरजेडी के कर्ता-धर्ता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बकायदा सभी विपक्षी पार्टियों को पत्र लिखकर यह गुजारिश की थी कि अपने प्रवक्ताओं को चैनलों के डिबेट में न भेजें। तर्क यह था कि कुछ या ज्यदातार चैनल एक खास पार्टी का प्रोपेगेंडा चला रहे हैं। राजद ने खुद भी टीवी चैनलों का बाॅयकाॅट किया था। लेकिन कल जब एक निजी टेलीविजन चैनल के डिबेट में आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी पहुंचे तो यह सवाल उठने लगे कि क्या राजद ने बायकाॅट वापस ले लिया है?

-sponsored-

Also Read

इस मामले में आरजेडी की सफाई भी आयी है और पार्टी की ओर से यह स्पष्ट भी किया गया है कि राजद ने टीवी बायकाॅट समाप्त नहीं किया है। राजद की ओर से एक ट्वीट किया गया है जिसमें कहा गया है कि-‘ पार्टी ने बाॅयकाॅट समाप्त नहीं किया है। राजद के प्रवक्ता कैसे इस टीवी चैनल के डिबेट में इसकी जांच होगी और कार्रवाई भी होगी।’

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.