By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद समर्थकों का इंतजार हुआ खत्म, 3 साल 4 महीने बाद बिहार लौटे लालू यादव

HTML Code here
;

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू यादव करीब 3 साल 4 महीने बाद आज दिल्ली से पटना वापस आ गए हैं. लालू के आने से राजद कार्यकर्ताओं और नेताओं में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. वहीं, आज राजद ऑफिस में उनके आगमन की तैयारी जोरों-शोरों से की जा गई है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : राजद सुप्रीमो लालू यादव करीब 3 साल 4 महीने बाद आज दिल्ली से पटना वापस आ गए हैं. लालू के आने से राजद कार्यकर्ताओं और नेताओं में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. वहीं, आज राजद ऑफिस में उनके आगमन की तैयारी जोरों-शोरों से की जा गई है. राजद के कार्यकर्ता हर्ष और उल्लास भरा हुआ है. लालू यादव जब एयरपोर्ट पहुंचे तो उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों कार्यकर्त्ता में प्रतियोगिता दिखी. लालू यादव जिंदाबाद के नारों से कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

बता दे आज लालू यादव अपने आवास में ही आराम करेंगे. कल वे पार्टी ऑफिस जायेंगे और 6 टन के लालटेन का लोकार्पण करेंगे. बताते चलें जिस छह टन वजन वाली लालटेन को RJD के कार्यालय में लगाया जाना है उसका निर्माण राजस्थान में करवाया गया है. इस लालटेन को अलग-अलग हिस्सों में कर के पटना लाया गया है. इस लालटेन को वीरचंद पटेल पथ स्थित आरजेडी कार्यालय में सोमवार को लालू यादव की मौजूदगी में लगाया जायेगा. वहीं, इसकी लौ भी 24 घंटे तक जलेगी. इसकी तैयारी भी अभी से ही कर दी गयी है. इसके साथ ही लालू यादव का स्वागत एअरपोर्ट पर भी भव्य तरीके से किया जायेगा.

जाहिर है लालू यादव के लौटने से न सिर्फ राजद कार्यकर्ताओं में बल्कि तेजस्वी में भी उर्जा का संचार होगा. लेकिन उनके आने से सबसे ज्यादा ख़ुशी किसी को मिली है तो वो हैं लालू के बड़े लाल और दुलारे तेज प्रताप यादव को. क्योंकि वे लम्बे समय से चाहते थे कि लालू यादव यानि उनके पिता पटना आए. उनका बयान भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था जब उन्होंने कहा था कि मेरे पिता ठीक हैं, उन्हें सबसे दिल्ली में कैद कर के रखा है और बिहार आने नहीं दे रहे हैं. जाहिर है लालू यादव आ गए हैं, सब खुश हैं. वहीं उपचुनाव में लालू यादव के प्रचार में जाने की खबर भी लम्बे समय से आ रही थी. अब वे प्रचार के लिए जाते हैं या नहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.