By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद सुप्रीमो को कोर्ट से मिली राहत, प्रोविजनल बेल 20 अगस्त तक बढ़ाई गई

- sponsored -

रांची हाईकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट में लालू यादव के प्रोविजनल बेल को बढ़ाए जाने के मामले में सुनवाई हुई. कोर्ट ने इस मामले में लालू यादव की मेडिकल रिपोर्ट पर सीबीआई को जांच कर जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही लालू यादव की प्रोविजनल बेल 20 अगस्त तक बढ़ा दी.

राजद सुप्रीमो को कोर्ट से मिली राहत, प्रोविजनल बेल 20 अगस्त तक बढ़ाई गई

सिटी पोस्ट लाइव : चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव को थोड़ी राहत मिली है. प्रोविजनल बेल की अवधि बढ़ाई जाने पर शुक्रवार रांची हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. लालू यादव की प्रोविजनल बेल 20 अगस्त तक कोर्ट ने बढ़ा दी है, लेकिन कोर्ट ने मौखिक रूप से कहा है कि लालू यादव सजायाफ्ता हैं और इलाज के बाद घर पर नहीं रह सकते. रांची हाईकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट में लालू यादव के प्रोविजनल बेल को बढ़ाए जाने के मामले में सुनवाई हुई. कोर्ट ने इस मामले में लालू यादव की मेडिकल रिपोर्ट पर सीबीआई को जांच कर जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही लालू यादव की प्रोविजनल बेल 20 अगस्त तक बढ़ा दी. बता दें लालू यादव की प्रोविजनल बेल 14 अगस्त को समाप्त हो रही थी. हालांकि इस मामले में 17 अगस्त को अभी सुनवाई होनी बाकी है.

गौरतलब है कि लालू कई बिमारियों से पीड़ित हैं. मुंबई के एशियन हर्ट इंस्टीट्यूट में फिस्टुला का ऑपरेशन पिछले दिनों हुआ था. ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने लालू यादव को 3 महीने आराम की सलाह दी थी. जिसके बाद वे फिर रेगुलर चेकअप के लिए सोमवार को फिर मुंबई गए हैं. लालू के अधिवक्ता ने बताया कि मुंबई स्थित एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में लालू यादव 6 अगस्त को ही भर्ती हो गए हैं. उनको यूरिनल, डायबिटीज सहित अन्य बीमारियां हैं. जिन का इलाज चल रहा है. उनका डायबिटीज कंट्रोल नहीं हो रहा है और उन्हें प्रतिदिन 70 इंसुलिन लेनी पड़ रही है.

Also Read

-sponsored-

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.