By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुराने अंदाज में मंच से खूब गरजे राजद सुप्रीमो, कहा- जनता ने तेजस्वी को CM बना दिया था, सरकार धोखे से बनी

HTML Code here
;

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू यादव आज करीब 6 सालों बाद जनता के बीच आये और उन्होंने उपचुनाव के लिए जनसभा को संबोधित किया. लालू यादव के आज तारापुर पहुंचते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, लालू यादव अपने पुराने अंदाज में दिखे. उन्होंने आज पुराने अंदाज में मंच से लोगों को संबोधित किया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजद सुप्रीमो लालू यादव आज करीब 6 सालों बाद जनता के बीच आये और उन्होंने उपचुनाव के लिए जनसभा को संबोधित किया. लालू यादव के आज तारापुर पहुंचते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, लालू यादव अपने पुराने अंदाज में दिखे. उन्होंने आज पुराने अंदाज में मंच से लोगों को संबोधित किया. लालू यादव का तारापुर में पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने राजद प्रत्याशी के लिए वोट मांगी.

साथ ही उन्होंने सत्ता पक्ष के लोगों को निशाने पर ले लिया. इस दौरान लालू यादव ने कहा कि, जनता ने तेजस्वी यादव को तो मुख्यमंत्री चुन ही लिया था लेकिन, बिहार में सरकार धोखे से बनी. उस दौरान मैं जेल में था इसलिए कुछ नहीं कर पाया. यदि मैं बाहर रहता तब कोई ऐसा नहीं कर सकता था. साथ ही कहा कि, सरकार बनने से पहले 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया गया था. लेकिन, अब उसका क्या हुआ? वहीं, लालू यादव ने अपनी पार्टी के लोगों को लेकर कहा कि, किसी ने भी राजद समर्थक को किसी ने धमकाया तो ठीक नही होगा.

बता दें कि, लालू यादव जनसभा को संबोधित करने के दौरान फुल फॉर्म में दिखे. उन्होंने वहीं पुराने अंदाज में लोगों से संपर्क किया. जनसभा को संबोधित करने के दौरान लालू यादव ने नीतीश कुमार के शराबबंदी को लेकर चुटकी भी ली. उन्होंने कहा कि, बिहार में चूहा शराब पी लेता है. साथ ही नीतीश कुमार को मरवा देने वाले बयान पर कहा कि, अरे हम क्यों मारेंगे, तुम ख़ुद ही मर जाओगे. कहा कि, लाल कपड़ा देख जैसा सांड भड़कता है वैसे ही जनता देख नीतीश भड़कते हैं. वहीं, जातिगत जनगणना को लेकर कहा कि, जातिगत जनगणना की लड़ाई छेड़नी है. जानवर का जनगणना कराते हो तो आम लोगों का जनगणना क्यों नहीं करवाते हो

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.