By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

RJD के ट्वीट पर बवाल, JDU के 5 नेताओं को बता दिया है नीतीश का ‘पालतू जानवर’ .

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

RJD के ट्वीट पर बवाल, JDU के 5 नेताओं को बता दिया है नीतीश का ‘पालतू जानवर’ .

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में इसी साल विधान सभा चुनाव होना है ऐसे में सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.लेकिन  RJD के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक एक ऐसा ट्वीट किया गया जिसको लेकर बवाल मच गया है. दरअसल, इस ट्विट में नीतीश के पांच नेताओं की तुलना एक पालतू जानवर से की गई.

इस ट्वीट में लिखा है- “So now on what issue 5 pet dogs of Nitish Kumar will bark?? Bihar’s journalists know who are those 5 pet”.

Also Read

-sponsored-

इस ट्वीट के बाद जेडीयू और राजद में आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो गया है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद ख़ासकर तेजस्वी यादव बौखला गए हैं. जेडीयू के नेता से लेकर कार्यकर्ता और प्रवक्ता शेर हैं. कुत्ता भी तो जानवर ही है तेजस्वी जी लेकिन आपको एंटी रैबिज की सूई ले लेनी चाहिए कहीं कुत्ता काट न ले. आपकी परवरिश ही ऐसी मिली है आपका दोष नहीं है.

बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए बोला कि राजद की संस्कृति ही ऐसी है. जब तेजस्वी के एक और घोटाले को जेडीयू ने पकड़ लिया तो बेचैन हो गए. अभी और तैयार रहिए घोटाला बाबू, अभी से इतना बेचैनी क्यूों हैं. राजद विधायक विजय प्रकाश ने ट्वीट के बहाने नीरज कुमार पर हमला बोला और आरोप लगाया कि इस ट्वीट में क्या ग़लत बोला गया है. जेडीयू के लोग सिर्फ़ झूठ की खेती करते हैं. नीरज कुमार जैसे नेता सिर्फ़ यही कर नीतीश कुमार को ख़ुश करने में लगे हुए हैं.

दरअसल, तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) की रथ यात्रा निकलने से पहले ही सियासी हल्कों में घमासान मचा हुआ है. जेडीयू (JDU) नेता और मंत्री नीरज कुमार ने जिस बस को रथ बनाया गया था उसका कच्चा चिट्ठा खोल दिया था. उनका कहना है कि बस किसी अति पिछड़ा युवक मंगल के नाम पर ख़रीदा गया था जो एक ग़रीब युवक है. उसके नाम पर ख़रीद तेजस्वी यादव ने घोटाला किया है.

जेडीयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने दस्तावेज़ के सहारे बस के मालिक को लेकर राजद और तेजस्वी यादव पर जो आरोप लगाए थे. नीरज के इस आरोप के बाद राजद बौखला गया और कई आरोप लगाकर जेडीयू पर लगातार हमला बोला जा रहा है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.