By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी के बिना हीं सरकार से सदन में भिड़ेगी राजद! हमले के लिए 5 सदस्यीय टीम गठित

;

- sponsored -

बिहार विधान मंडल का मानसून सत्र चल रहा है। 26 जुलाई तक यह सत्र चलेगा। तेजस्वी यादव का अज्ञातवास अब तक नहीं टूटा। राजद अब बिना तेजस्वी के सरकार से भिड़ने की तैयारी में है। सदन में जनता के सवालों को लेकर सरकार को घेरने के लिए आरजेडी ने 5 सदस्यीय टीम बनायी है।

-sponsored-

-sponsored-

तेजस्वी के बिना हीं सरकार से सदन में भिड़ेगी राजद! हमले के लिए 5 सदस्यीय टीम गठित

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधान मंडल का मानसून सत्र चल रहा है। 26 जुलाई तक यह सत्र चलेगा। तेजस्वी यादव का अज्ञातवास अब तक नहीं टूटा। राजद अब बिना तेजस्वी के सरकार से भिड़ने की तैयारी में है। सदन में जनता के सवालों को लेकर सरकार को घेरने के लिए आरजेडी ने 5 सदस्यीय टीम बनायी है। विधानसभा की कार्रवाई को सुचारु रूप से चलाने और जनता के सवाल को सदन में जोरदार तरीके से रखने के लिए राजद ने पांच सदस्यीय फ्लोर मैनेजमेंट कमेटी का गठन किया है. सदन में पार्टी के सचेतक ललित कुमार यादव ने विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव के निर्देश पर कमेटी का गठन किया है.

ऐसी खबरें मिल रही हैं. राजद नेताओं की ओर से कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव भले ही नहीं हैं. बिहार में मौजूदगी दर्ज नहीं करवा रहे हैं. लेकिन देख सबकुछ रहे हैं.मिल रही जानकारी के मुताबिक इस कमेटी में अब्दुल बारी सिद्दीकी, कुमार सर्वजीत, भाई वीरेंद्र, समीर महासेठ और एज्या यादव को सदस्य बनाया गया है. पार्टी नेता चितरंजन गगन ने कहा कि चुनाव में हार की समीक्षा के लिए जगदानंद सिंह के नेतृत्व में बनी कमेटी ने अभी रिपोर्ट नहीं सौंपी है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.