By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आरजेडी को कांग्रेस की दो टूक, लोेकसभा चुनाव वाला फार्मूला नहीं चलेगा, सम्मानजनक समझौता चाहिए’

Above Post Content

- sponsored -

नेतृत्व के सवाल पर पहले से खींचतान में उलझे महागठबंधन में अब 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव से पहले हीं पेंच उलझता हुआ नजर आ रहा है। कांग्रेस ने आरजेडी को दो टूक कह दिया है कि लोकसभा चुनाव के पैटर्न पर कांग्रेस विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। इस बार सम्मानजनक समझौता चाहिए।

Below Featured Image

-sponsored-

आरजेडी को कांग्रेस की दो टूक, लोेकसभा चुनाव वाला फार्मूला नहीं चलेगा, सम्मानजनक समझौता चाहिए’

सिटी पोस्ट लाइवः नेतृत्व के सवाल पर पहले से खींचतान में उलझे महागठबंधन में अब 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव से पहले हीं पेंच उलझता हुआ नजर आ रहा है। कांग्रेस ने आरजेडी को दो टूक कह दिया है कि लोकसभा चुनाव के पैटर्न पर कांग्रेस विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। इस बार सम्मानजनक समझौता चाहिए।

सिटी पोस्ट लाइव से बात करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि हर पार्टी सम्मानजनक समझौता चाहती है। लोकसभा चुनाव में जो परिस्थिति आयी वो परिस्थति बहुत हीं संतोषजनक हमारे लिए नहीं था। हमें सिर्फ 9 सीटें दी गयी थी। उन चीजों से पार्टी ने अब सबक लिया है इसलिए हम सभी चीजों का पहले से निर्धारण चाहते हैं। लोकसभा चुनाव के पैटर्न पर विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने संगठन का विस्तार करना चाहती है। राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस की गतिविधियों को बढ़ाना चाहते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम अपने बलबूतें हीं सारा काम करना चाहते हैं। अपने पार्टी का विस्तार और समान विचारधारा के दलों के बीच में आपसी समझ को विकसित करना लक्ष्य है।

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.