By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘ चौकीदार’ पर राजद की कविता, चोर भी चौकीदार, चौकीदार के अलावा सब चौकीदार’

- sponsored -

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के तमाम नेता-मंत्री चौकीदार हो गये हैं। बीजेपी के सभी नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोफाइल नेम से प हले चैकीदार जोड़ लिया है। बीजेपी की इस चौकीदार वाली सियासत पर राजद हमलावर हो गयी है। राजद ने ट्वीटर पर चैकीदार पर कविता पोस्ट की है।

-sponsored-

‘ चौकीदार’ पर राजद की कविता, चोर भी चैकीदार, चौकीदार के अलावा सब चौकीदार’

सिटी पोस्ट लाइवः 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के तमाम नेता-मंत्री चौकीदार हो गये हैं। बीजेपी के सभी नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोफाइल नेम से प हले चैकीदार जोड़ लिया है। बीजेपी की इस चौकीदार वाली सियासत पर राजद हमलावर हो गयी है। राजद ने ट्वीटर पर चैकीदार पर कविता पोस्ट की है। राजद ने लिखा है-‘यौन शोषण वाला भी चौकीदार दंगाई भी चौकीदार हत्यारा भी चैकीदार! तड़ीपार भी चौकीदार! चोर भी चौकीदार! जूते बरसाने वाला भी चैकीदार! भगोड़ा भी चौकीदार! बिना तलाक वाला भी चौकीदार चैकीदार के अलावा सब चौकीदार! जाहिर है बीजेपी के चौकीदारवाले नारे के उसके राजनीतिक विरोधियों ने उसपर हमले का हथियार बनाया है और कम से कम राजद तो हमलावर हो हीं गयी है।इससे पहले आज तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा।

-sponsored-

Also Read

दरअसल तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया था-‘ माननीय प्रधानमंत्री जी, अगर देश के पीएम स्वतंत्र पत्रकारों और प्रेस से संवाद नहीं करेंगे तो लोकतंत्र कैसे मजबूत होगा?अधिकांश निरपेक्ष पत्रकारों को शिकायत है कि आपने विगत 5 वर्षों में एक भी प्रेस काॅन्फ्रेंस नहीं कर स्वतंत्र सवालों का सामना हीं नहीं किया है। उनकी शिकायत दूर होनी चाहिए।’ तेजस्वी के इस ट्वीट के ज वाब में प्रधानमंत्री ने लिखा-‘बिल्कुल है। प्रेस और पत्रकार लोकतंत्र को मजबूत करते हैं।’

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.