By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद की समीक्षा बैठक पर जेडीयू का तंज-‘कैदी नंबर 3351 की अध्यक्षता में होटवार में करें बैठक’

;

- sponsored -

2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार में राजद का खाता भी नहीं खुल सका। एनडीए की अप्रत्याशित जीत में बिहार से राजद का सूपड़ा साफ हो गया। अब हार की कारणों का पता लगाने के लिए मंथन और समीक्षा का दौर जारी है। राजद भी समीक्षा बैठक करने वाली। इस समीक्षा बैठक को लेकर जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है।

-sponsored-

-sponsored-

राजद की समीक्षा बैठक पर जेडीयू का तंज-‘कैदी नंबर 3351 की अध्यक्षता में होटवार में करें बैठक’

सिटी पोस्ट लाइवः 2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार में राजद का खाता भी नहीं खुल सका। एनडीए की अप्रत्याशित जीत में बिहार से राजद का सूपड़ा साफ हो गया। अब हार की कारणों का पता लगाने के लिए मंथन और समीक्षा का दौर जारी है। राजद भी समीक्षा बैठक करने वाली। इस समीक्षा बैठक को लेकर जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि-‘ट्विटर बबुआ, @yadavtejashwi जी पटना में समीक्षा बैठक काहे बुलाये हैं?? रांची के होटवार जेल से जब टिकट बंटा था, तब समीक्षा बैठक भी तो होटवार जेल के कैदी नं 3351 की अध्यक्षता में होनी चाहिए..आखिर अध्यक्ष भी तो वही हैं..!!

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Also Read

बता दें कि राजद ने लोकसभा चुनाव में एनडीए को शिकस्त देने के लिए कांग्रेस समेत कई दलों के साथ गठबंधन किया था। इसे महागठबंधन का नाम दिया गया था। प्रदेश के 40 सीटों में राजद अकेले 22 सीटों पर चुनाव लड़ी थी, लेकिन उसके एक भी प्रत्याशी चुनाव नहीं जीत सके। प्रदेश के 40 में 39 सीटों पर एनडीए ने कब्जा किया। वहीं महागठबंधन की ओर से सिर्फ 1 सीट पर कांग्रेस चुनाव जीत सकी। वहीं राजद का खाता भी नहीं खुला।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.