By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गोपाल मंडल की करतूत पर RJD सत्ता पक्ष पर हुई हमलावर, कहा- बिहार के पूरे विधायक की छवि ख़राब की

HTML Code here
;

- sponsored -

गोपालगंज के जदयू विधायक गोपाल मंडल की करतूत के बाद अब सत्ता पक्ष विपक्ष के घेरे में आ गयी है. वहीं, राजद ने सीएम नीतीश कुमार को अपने निशाने पर ले लिया है. इसी क्रम में राजद ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: गोपालगंज के जदयू विधायक गोपाल मंडल की करतूत के बाद अब सत्ता पक्ष विपक्ष के घेरे में आ गयी है. वहीं, राजद ने सीएम नीतीश कुमार को अपने निशाने पर ले लिया है. इसी क्रम में राजद ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है. दरअसल, राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि गोपाल मंडल के वजह से बिहार के पूरे विधायकों की छवि खराब हुई है सत्ता के नशे में नीतीश जी के विधायक नंगा नाच कर रहे हैं.

इसके साथ ही प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि अगर नीतीश कुमार एक या दो विधायकों पर भी कार्रवाई कर देते हैं तो उनकी पूरी सरकार चली जाएगी, इसीलिए नीतीश कुमार डर से कुछ बोल नहीं रहे हैं. बता दें कि, शुक्रवार को राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी-बनियान पहने तफरी करते जदयू नेता गोपाल मंडल की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसको लेकर राजद के ही प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने कार्रवाई की मांग की थी.

वहीं, दूसरी तरफ जदयू के नेता इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. दरअसल, मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि पार्टी में कुछ गर्म मिजाज के तो कुछ नरम मिजाज के लोग होते हैं. मंत्री अशोक चौधरी साफ तौर पर गोपाल मंडल पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. इससे यह साबित होता है कि सच में गोपाल मंडल पर पार्टी में कोई कार्यवाही करने वाला नहीं है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.