By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आरएलएसपी महासचिव माधव आनंद बोले-‘नीतीश से जनता त्रस्त, तेजस्वी बेहतर सीएम साबित होंगे

;

- sponsored -

रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सीएम की जनसम्पर्क यात्रा पर भी सवाल उठाये हैं। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ से बातचीत करते हुए माधव आनंद ने कहा कि बिहार की जनता को महागठबध्ंान से बहुत उम्मीदे हैं क्योंकि नीतीश कुमार की नीतियों की वजह से बिहार की जनता आक्रोशित है।

-sponsored-

-sponsored-

आरएलएसपी महासचिव माधव आनंद बोले-‘नीतीश से जनता त्रस्त, तेजस्वी बेहतर सीएम साबित होंगे

सिटी पोस्ट लाइवः रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सीएम की जनसम्पर्क यात्रा पर भी सवाल उठाये हैं। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ से बातचीत करते हुए माधव आनंद ने कहा कि बिहार की जनता को महागठबध्ंान से बहुत उम्मीदे हैं क्योंकि नीतीश कुमार की नीतियों की वजह से बिहार की जनता आक्रोशित है। नीतीश कुमार सरकारी खर्चे पर जनसम्पर्क यात्रा कर रहे हैं। उन्हें जनता को बताना चाहिए कि उनकी गलत नीतियों के कारण बिहार में चमकी बुखार से 5 से दस हजार बच्चे मर गये।

उन्हें बताना चाहिए कि शिक्षा के मामले में नीतीश कुमार फेल हुए हैं। 15 सालो में नीतीश ने बिहार को बहुत सारी समस्याएं दे दी है। माधव आनंद ने कहा कि बिहार में बीजेपी कभी भी नीतीश कुमार के चेहरे को स्वीकार नहीं करेगी और अगर 2020 का चुनाव एनडीए नीतीश के चेहरे पर लड़ा तो बीजेपी की बुरी हार होगी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

महागठबंधन के सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर उन्होंने कहा कि 2020 में एक नया और युवा चेहरा बिहार का सीएम बनेंगा। किसी के चाहने से कोई मुख्यमंत्री नहीं बनेगा। जिसका संख्या बल ज्यादा होगा उसी पार्टी का सीएम होगा। बिहार में आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी है। तेजस्वी यादव नीतीश से बहुत बेहतर मुख्यमंत्री साबित हो सकते हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने बेहतर काम किया था।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.