By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रालोसपा में शामिल होंगे वृषिण पटेल, ‘हम’ के प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया था इस्तीफा

Above Post Content

- sponsored -

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले वृषिण पटेल अब उपेन्द्र कुशवाहा से साथ दोस्ती गांठने जा रहे हैं। आज रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की मौजूदगी में वे रालोसपा में शामिल हो जाएंगे। वृषिण पटेल के साथ उनके कई समर्थक और नेता भी आज रालोसपा की सदस्यता लेंगे।

Below Featured Image

-sponsored-

रालोसपा में शामिल होंगे वृषिण पटेल, ‘हम’ के प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया था इस्तीफा

सिटी पोस्ट लाइवः पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले वृषिण पटेल अब उपेन्द्र कुशवाहा से साथ दोस्ती गांठने जा रहे हैं। आज रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की मौजूदगी में वे रालोसपा में शामिल हो जाएंगे। वृषिण पटेल के साथ उनके कई समर्थक और नेता भी आज रालोसपा की सदस्यता लेंगे।

हालांकि मांझी की हम से इस्तीफा देने के बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे पटेल अपने पुराने घर में वापसी करते हुए फिर से जेडीयू का दामन थाम लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं करते हुए उन्होंने नीतीश कुमार के धुर विरोधी उपेंद्र कुशवाहा को अपनाया है। पूर्व मंत्री को पार्टी में शामिल किये जाने को लेकर आज रविवार को रालोसपा प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह आयोजित किया गया है, जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.