By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : चमकी बुखार से हो रही बच्चों की मौत पर राजद कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

- sponsored -

बेगूसराय में भी राजद के कार्यकर्ताओं ने डीएम ऑफिस गेट पर धरना देकर बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राजद आज पूरे बिहार में सभी जिला मुख्यालयों पर चमकी बुखार से हो रहे बच्चों की मौत के विरोध में धरना दे रही है।

-sponsored-

बेगूसराय : चमकी बुखार से हो रही बच्चों की मौत पर राजद कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में भी राजद के कार्यकर्ताओं ने डीएम ऑफिस गेट पर धरना देकर बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राजद आज पूरे बिहार में सभी जिला मुख्यालयों पर चमकी बुखार से हो रहे बच्चों की मौत के विरोध में धरना दे रही है। बेगूसराय समाहरणालय गेट पर बखरी विधायक उपेंद्र पासवान, जिला अध्यक्ष अशोक यादव के नेतृत्व में दर्जनों राजद कार्यकर्ताओं ने धरना दिया।

बखरी विधायक उपेंद्र पासवान ने कहा कि आज सरकार की नाकामी के कारण मुजफ्फरपुर, बेगूसराय सहित कई जिलों में 200 बच्चे चमकी बुखार की चपेट में आकर काल के गाल में समा गए हैं। 2014 से चमकी बुखार बिहार में हो रही है लेकिन बिहार सरकार और केंद्र सरकार इस पर रोक लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए। इसके अलावा पेयजल संकट, किसानों की समस्या, बिहार में गिरती कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर धरना दिया है। इन मांगों पर सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो आगे चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

Also Read

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.