By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी के गोपालगंज मार्च को लेकर पटना में बवाल, विधान सभा अध्यक्ष से मिले तेजस्वी

;

- sponsored -

गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर केस को लेकर तेजस्वी यादव के गोपालगंज मार्च पर सरकार ने तगड़ा ब्रेक लगा दिया.सुबह आठ बजे से ही तेजस्वी यादव के घर के बाहर पहरा लगा दिया गया. सैकड़ों जवान, पुलिस अधिकारी और मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए गए.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर केस को लेकर तेजस्वी यादव के गोपालगंज मार्च पर सरकार ने तगड़ा ब्रेक लगा दिया.सुबह आठ बजे से ही तेजस्वी यादव के घर के बाहर पहरा लगा दिया गया. सैकड़ों जवान, पुलिस अधिकारी और मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए गए. शासन की तरफ से अधिकारियों ने उन्हें लॉक डाउन में विधायकों और समर्थकों के हुजूम के साथ मार्च नहीं करने का आग्रह किया गया.लेकिन तेजस्वी यादव नहीं माने.वो अपने विदायकों के साथ मार्च के लिए निकल गए.पुलिस ने उन्हें आगे बदने से रोक लिया. दो घंटे तक तेजस्वी अपने घर के बाहर गेट पर गाडी में बैठे रहे.

पटना के डीएम ने लॉकडाउन का हवाला देकर तेजस्वी को गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी.जब तेजस्वी यादव को लगा कि उने पुलिस आगे नहीं बढ़ने देगी तो उन्होंने विधान सभा जाने की मांग शुरू कर दी. तेजस्वी यादव ने पटना पुलिस के अधिकारियों से कहा है कि  प्रशासन अपनी सुरक्षा में विधान सभा ले चले हम अध्यक्ष से स्पेशल सत्र बुलाने की मांग करेंगे.जब पुलिस उन्हें विधान सभा स्पीकर के पास ले जाने को तैयार नहीं हुई तो उन्होंने खुद विधान सभा अध्यक्ष को फोन मिलाया. उन्होंने विधान सभा अध्यक्ष से अपने को हाउस आरेस्ट कर लेने की शिकायत करते उए कहा कि वो उनसे मिलना चाहते हैं.उनके विशेषाधिकार का हनन हुआ है. उसके बाद तेजस्वी यादव ने फोन से विधानसभा अध्यक्ष से विधानसभा अध्यक्ष से बात की. फिर तेजस्वी यादव को विधान सभा अध्यक्ष से मिलने की इजाजत मिल गई.

तेजस्वी यादव विधान सभा चले गए.लेकिन उनके विधायक और समर्थक उनके घर के बाहर धरना पर बैठ गए.राबड़ी आवास के बाहर लगातार दो घंटे तक तेजस्वी यादव के समर्थकों और पुलिस में तनातनी जारी रही. तेजप्रताप यादव ने कहा कि सरकार आरोपी विधायक को बचा रही है. इसलिए उसे अबतक गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.