By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में सदर एसडीओ के सुरक्षकर्मी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

;

- sponsored -

राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के छज्जूबाग इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। एक हाउस गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जो जानकारी मिल पा रही है उसके मुताबिक पटना सदर की एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह के सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली है।

-sponsored-

-sponsored-

पटना में सदर एसडीओ के सुरक्षकर्मी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

सिटी पोस्ट लाइवः राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के छज्जूबाग इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। एक हाउस गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जो जानकारी मिल पा रही है उसके मुताबिक पटना सदर की एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह के सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली है। यह वीभत्स घटना पटना सदर एसडीओ के छज्जूबाग स्थित सरकारी आवास में घटी बतायी जाती है। मृतक का नाम केशव प्रसाद है।

मृतक केशव प्रसाद पटना सदर अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी कुमारी अनुपम सिंह के आवास में बतौर सुरक्षाकर्मी तैनात था। इस घटना की खबर फैलने के साथ ही प्रशासनिक महकमे में सनसनी मच गई है।हर कोई इस घटना के पीछे के कारण जानने को उत्सुक है। मगर अभी तक घटना के पीछे के वास्तविक कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.