By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू यादव के साले साधु यादव महाराजगंज से होगें BSP के उम्मीदवार

- sponsored -

-sponsored-

लालू यादव के साले साधु यादव महाराजगंज से होगें BSP के उम्मीदवार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के हाई प्रोफाइल साले साधु यादव महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेगें. सिटी पोस्ट की खबर पर आज मुहर लग गई है कि साधू यादव बीएसपी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेगें.बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद ने गुरुवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर साधू यादव के चुनाव लड़ने की खबर पर मुहर लगा दी है.

महाराजगंज में साधु यादव का मुकाबला पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे और महागठबंधन के प्रत्याशी रणधीर कुमार सिंह से होगा. एनडीए ने यहां से बीजेपी नेता जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को उतारा है. वहीं, महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह एमएलए अशोक सिंह की हत्या के मामले में हजारीबाग जेल में बंद हैं.

Also Read

-sponsored-

साधू यादव महागठबंधन के उम्मीदवार के लिए तो बीजेपी के एमएलसी सच्चिदानंद राय निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर बीजेपी के सिग्रीवाल की चुनौती बढ़ाएगें. साधू यादव और सच्चिदानंद राय के ऊपर ही यहाँ बीजेपी और महागठबंधन के उम्मीदवारों की जीत हार तय होगी. अगर सच्चिदा राय अपने भूमिहार समाज  का ज्यादा वोट हाशिल कर लेते हैं तो बीजेपी के सिग्रीवाल की मुश्किल बढ़ जायेगी और अगर साधू यादव को यादव समाज का समर्थन मिल जाता है तो महागठबंधन के उम्मीदवार की चुनौती बढ़ जायेगी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.