By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सहरसा : पेट्रोल महंगा होने के कारण बैलगाड़ी से नामांकन करने पहुंची महिला प्रत्याशी

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में पंचायत चुनाव जारी है. वहीं, पहले चरण के मतदान के रिजल्ट की घोषणा भी आज ही हो जाएगी. इस बीच सहरसा जिले से खबर सामने आ रही है मुखिया प्रत्याशी एक अनोखे अंदाज में नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पहुंचे.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में पंचायत चुनाव जारी है. वहीं, पहले चरण के मतदान के रिजल्ट की घोषणा भी आज ही हो जाएगी. इस बीच सहरसा जिले से खबर सामने आ रही है मुखिया प्रत्याशी एक अनोखे अंदाज में नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पहुंचे. दरअसल, सहरसा समाहरणालय में शनिवार को एक मुखिया प्रत्याशी अपने पति के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए बैलगाड़ी से अपने पति के साथ पहुंची. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जुट गयी और उनका यह अंदाज लोगों को काफी आकर्षित कर रहा था.

इतना ही नहीं इस दौरान मुखिया प्रत्याशी पूरे ढ़ोल-नगाड़ों के साथ पहुंचे थे. उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ भी उमड़ पड़ी. वहीं, बैलगाड़ी से पहुंचने का कारण मुखिया प्रत्याशी ने बताया कि, ‘पेट्रोल काफी महंगा हो गया है. ऐसे में फोर व्हीलर में पेट्रोल भरवा नामांकन भरने नहीं आ सकते थे. बढ़ती महंगाई के विरोध में बैलगाड़ी, जो सनातन किसान की सवारी है, उससे पहुंचे है. खबर की माने तो, सत्तरकटैया प्रखंड के पश्चिमी जिला परिषद क्षेत्र संख्या 6 से नामांकन पर्चा भरने के लिए जिला परिषद प्रत्याशी रंजना देवी अपने पति कॉमरेड विक्की राम के साथ पहुंची थी.

बता दें कि, पेट्रोल और डीजल को लेकर तो सरकार पर बिहार के विपक्ष की पार्टी भी हमलावर है. आये दिन इस महंगाई को लेकर हमले बोले जा रहे हैं. वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में भी यह मामला गहराते जा रहा है. वहीं, इस दौरान जिला परिषद प्रत्याशी के पति सह CPI नेता विक्की राम ने कहा कि, इस वक्त पूरे देश में डीजल पेट्रोल की दामों में बेहताशा वृद्धि हुई है, जिसके कारण पूरा देश त्रस्त है. महंगाई झेलना गरीब मजदूर तबके के लोगों की बस की बात नहीं है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.