By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भाई की मौत से टूटे रामविलास पासवान, कहा-‘प्यारा भाई चला गया, बोलने के लिए मेरे पास शब्द नहीं’

- sponsored -

बिहार के राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। समस्तीपुर से दूसरी बार सांसद रामचंद्र पासवान का दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में निधन हो गया। रामचंद्र पासवान की एक पहचान और रही कि वे लोजपा सुप्रीमो राम विलास पासवान के छोटे भाई भी थे। भाई के निधन के बाद रामविलास पासवान टूट गये हैं।

-sponsored-

भाई की मौत से टूटे रामविलास पासवान, कहा-‘प्यारा भाई चला गया, बोलने के लिए मेरे पास शब्द नहीं’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। समस्तीपुर से दूसरी बार सांसद रामचंद्र पासवान का दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में निधन हो गया। रामचंद्र पासवान की एक पहचान और रही कि वे लोजपा सुप्रीमो राम विलास पासवान के छोटे भाई भी थे। भाई के निधन के बाद रामविलास पासवान टूट गये हैं। भाई के निधन के बाद दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामविलास पासवान ने कहा कि मेरे प्यारे छोटे भाई का निधन हो गया। बोलने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। रामविलास पासवान ने ट्वीट भी किया।

-sponsored-

Also Read

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अत्यंत दुख के साथ सूचित कर रहा हूं कि मेरा सबसे छोटा प्यारा भाई रामचंद्र सांसद का निधन हो गया है. ह्रदयाघात के बाद पिछले कई दिनों से आरएमएल अस्पताल में भर्ती था. आज दोपहर 1.24 पर अंतिम सांस ली. ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें. सांसद रामचंद्र पासवान के निधन पर सीएम नीतीश कुमार ने शोक जताया है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि वे कुशल राजनेता थे. साथ हीं वे सरल स्वभाव के व्यक्ति थे. उनके निधन से बिहार की अपूरणीय क्षति हुई है. उन्होंने एलान किया है कि रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.