By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चिराग पासवान की पहल पर जमुई में शुरू हुई सस्ती प्याज की बिक्री, उमड़ी लोगों की भीड़.

- sponsored -

अब नेता भी प्याज बेंचने और बेचवाने लगे हैं.अब जमुई के सांसद चिराग पासवान की पहल पर जमुई में बिस्कोमान द्वारा 35 रूपये के भाव से प्याज की बिक्री शुरू हो गई है.बिस्कोमान द्वारा सस्ते दर पर प्याज बिक्री का कार्यक्रम जिलों में भी जारी है.

-sponsored-

चिराग पासवान की पहल पर जमुई में शुरू हुई सस्ती प्याज की बिक्री, उमड़ी लोगों की भीड़.

सिटी पोस्ट लाइव : अब नेता भी प्याज बेंचने और बेचवाने लगे हैं.अब जमुई के सांसद चिराग पासवान की पहल पर जमुई में बिस्कोमान द्वारा 35 रूपये के भाव से प्याज की बिक्री शुरू हो गई है. बिस्कोमान द्वारा सस्ते दर पर प्याज बिक्री का कार्यक्रम जिलों में भी जारी है. सोमवार को जमुई में सस्ते दर पर प्याज की बिक्री की शुरुआत हुई. सबसे ख़ास बात ये है कि इस कार्यक्रम में जमुई के सांसद, लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के समर्थक और लोजपा के कई नेता भी मौजूद रहे.दरअसल, जमुई सांसद चिराग पासवान की पहल पर ये शुरुआत सोमवार को जिला मुख्यालय के बिस्कोमान गोदाम में हुई. सस्ते दर पर प्याज मिलने की सूचना के बाद शहर के लोग बिस्कोमान गोदाम पर उमड़ पड़े. 35 रुपया प्रति किलो के दर पर प्याज की खरीदारी के लिए लोगों की लम्बी लाइन लग गई.

सस्ते दर पर प्याज मिलने की खबर सुनकर लोग अपने जरूरी काम को छोड़कर प्याज के लिए लंबी कतार में लग गए. यहां तक कि कई स्कूली बच्चे भी अपने स्कूल को छोड़कर घर वालों के कहने पर प्याज के लिए कतार में खड़े नजर आये. नेफेड और बिस्कोमान द्वारा लगाए गए सस्ते दर पर प्याज की बिक्री के काउंटर पर हर शख्स को आधार कार्ड का जेरॉक्स कॉपी लेकर 35 रुपए प्रति किलो की दर से दो-दो किलो प्याज दिया जा रहा है.

Also Read

-sponsored-

प्याज खरीदने आए लंबी कतार में लगे लोगों का कहना था कि बीते कई दिनों से लोग महंगी दर पर प्याज खरीदते आ रहे हैं, जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि यहां सस्ते में प्याज मिल रहा है तो यह लोग पहुंच गए. फिलहाल सस्ते दर पर प्याज मिलने से थोड़ी राहत मिल जाएगी. कई लोग प्याज लेने के बाद अपनी नाराजगी इस बात को लेकर जताई की प्याज के पैकेट जो बनाए गए हैं उनमें कुछ प्याज खराब है, जिसकी शिकायत के बाद खराब प्याज को मौके पर ही बदला गया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.