By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रावण वध समारोह से नदारद रहने पर बीजेपी की सफाई, संजय जायसवाल बोले-‘बात का बतंगड़ न बनाएं’

- sponsored -

कल रावण वध समारोह से बीजेपी के तमाम नेताओं ने दूरी बना ली और इसको लेकर कई तरह के कयास लग रहे हैं। बिहार की सियासत गर्म है। जेडीयू और बीजेपी के बीच वार और पलटवार भी चल रहा है। झगड़ा बढ़ता दिखा तो अब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल ने डैमेज कंट्रोल की कोशिश की है।

रावण वध समारोह से नदारद रहने पर बीजेपी की सफाई, संजय जायसवाल बोले-‘बात का बतंगड़ न बनाएं’

सिटी पोस्ट लाइवः कल रावण वध समारोह से बीजेपी के तमाम नेताओं ने दूरी बना ली और इसको लेकर कई तरह के कयास लग रहे हैं। बिहार की सियासत गर्म है। जेडीयू और बीजेपी के बीच वार और पलटवार भी चल रहा है। झगड़ा बढ़ता दिखा तो अब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल ने डैमेज कंट्रोल की कोशिश की है। संजय जायसवाल ने बीजेपी नेताओं के रावण वध कार्यक्रम से नदारद रहने पर सफाई दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी के नेता अपने काम में व्यस्त थे, इसीलिए नहीं जा पाए।

जहां तक जेडीयू के सवाल उठाने की बात है तो उन्होंने कहा कि उठाने दीजिए कोई फर्क नहीं पड़ता। एनडीए गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है। बिना बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। हम खुद कल से लोजपा प्रत्याशी के प्रचार में समस्तीपुर में रहेंगे, उसके बाद जदयू उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले हैं।रावण वध कार्यक्रम में बीजेपी नेता के नहीं शामिल होने पर संजय जायसवाल ने कहा कि यह कोई इशू नहीं है। बीजेपी-जेडीयू के रिश्तों में कोई कड़वाहट नहीं आई है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.