By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू के हाई-प्रोफाइल साले सुभाष यादव की महफ़िल में सपना चौधरी के लगे ठुमके, जाने क्यों और कहाँ?

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

लालू के हाई-प्रोफाइल साले सुभाष यादव की महफ़िल में सपना चौधरी के लगे ठुमके, जाने क्यों और कहाँ?

सिटी पोस्ट डेस्क:- 10 दिसंबर का दिन बहुत ख़ास था. एक तरफ दिल्ली में उपेन्द्र कुशवाहा हंगामा मचाये हुए थे वहीँ बिहार में मशहूर अदाकारा हरियाणवी छोरी सपना चौधरी धूम मचाये हुए थी. दिन भर की राजनीतिक उठापटक की खबर से उचटे नेता न्यौता पुजाने के बहाने मन बहलाने और दिन भर की थकान मिटाने पहुँच गए थे इस छोरी के डांस का आनद लेने वैशाली जिला के दियारा ईलाके के महुआ के सुदूर देहाती गावं विशनपुर में.

तारीख 10 दिसंबर 2018 . समय – सोमवार की रात 11 बजे. चांदनी रात में खुले आसमान के नीचे सजी थी महफ़िल . “तेरी आंख्या का यो काजल’…गाने पर जब हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी ने ठुमका लगाना शुरू किया तो नेता भूल गए राजनीति. नेता जनता के साथ सपना के हसीं सपने में इस कदर खो गए कि उन्हें इस बात का ख्याल ही नहीं रहा, कब रात ख़त्म हो गई.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

sapna-chaudhari-in-subhash-yadav-mahfil

 हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी जब सामने ठुमका लगा रही हो तो भला किसे होश रहता है. आप सोच रहे होंगे आखिर सपना चौधरी महुआ में क्या क्र रही थी? तो आप अब जान लीजिये , मौका था आरजेडी  सुप्रीमो लालू प्रसाद के हाई प्रोफाइल साले सुभाष यादव के पुत्र के शादी समारोह का. ये क्षेत्र लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का चुनाव क्षेत्र है. लेकिन न तो तेजप्रताप यादव पहुंचे और न ही लालू परिवार का कोई सदस्य नजर आया. हाँ एक खास बात जरुर थी. एक अरसे के बाद लालू यादव के दोनों हाईप्रोफाइल साले साधू सुभाष एकसाथ एक मंच पर जरुर नजर आये.

 समारोह में नेता- अधिकारी ,कई हाई प्रोफाइल लोग पहुंचे थे. सुभाष के बड़े भाई साधु यादव के अलावा आरजेडी  नेता अब्दुल बारी सिद्दकी शामिल हुए. शादी समारोह में हज़ारो लोग मौजूद थे.लेकिन शादी समारोह में जैसे ही जयमाल हुआ और बारी आई सपना चौधरी के मंच पर आकर ठुमका लगाने की साधू यादव निकल गए.

 यह शादी सुभाष के पुत्र के साथ महुआ स्थित विशुनपुर के जगेश्वर राय की पुत्री डॉ तानुप्रिया के साथ हुई ही. सुभाष के समधी जगेश्वर राय शिक्षा क्षेत्र से जुड़े हुए हैं. उनका महुआ में बीएड और टीचर ट्रेनिग कॉलेज है.इस शादी समारोह में कयास लगाया जा रहा था कि महुआ के वर्तमान विधायक और सुभाष के बड़े भांजे तेजप्रताप यादव शरीक होंगे लेकिन वो नही आये. इस समारोह में लोग खाने पीने के साथ नाच गाने का भी जमकर लुफ़्त उठा रहे थे.भीड़ बेकाबू हो रही थी , नेता अधिकारी परेशान थे और कार्यकर्त्ता उन्मादी लोगों को डंडा दिखाकर शांत करने की कोशिश कर रहे थे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.