By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्व सीएम ‘मांझी’ को दूसरा झटका, दानिश के बाद वृषिण पटेल का भी इस्तीफा

;

- sponsored -

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवामा मोर्चा को दूसरा झटका लगा है। पहले राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल पर चंदे में गड़बड़ी सहित कई गंभीर आरोप लगाकर पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया साथ हीं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी और अब वृषिण पटेल ने भी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

-sponsored-

-sponsored-

पूर्व सीएम ‘मांझी’ को दूसरा झटका, दानिश के बाद वृषिण पटेल का भी इस्तीफा

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवामा मोर्चा को दूसरा झटका लगा है। पहले राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल पर चंदे में गड़बड़ी सहित कई गंभीर आरोप लगाकर पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया साथ हीं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी और अब वृषिण पटेल ने भी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि दानिश रिजवान ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल पर पार्टी के चंदे में गड़बड़ी और पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने आ आरोप लगाकर भूचाल ला दिया है। उन्होंने वृषिण पटेल को दीमक तक कह दिया है और पार्टी को खोखला करने का आरोप लगाया है।

दानिश रिजवान ने ‘हम’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी को भेजे अपने इस्तीफे में कई आरोप वृषिण पटेल पर लगाये हैं। दानिश रिजवान ने लिखा है-‘ विगत कुछ दिनों से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल के द्वारा अपने चंद लोगों के साथ मिलकर न केवल दल विरोधी कार्य किया जा रहा है बल्कि पैसे की लूट मची हुई है।दल का कार्यकर्ता अपनी गाढ़ी कमाई को अपना पेट काटकर चंदे के रूप में पार्टी को देता है परन्तु बार-बार आपके चेतावनी देने के बावजूद अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल जी उस चंदे के पैसे में सेंधमारी कर रहे हैं।मैंने आपके सानिध्य में राजनीति सीखी है,आपने हमेशा गरीबोंके हक-हकूक की बात कही है परन्तु जब अपने ही दल का प्रदेश अध्यक्ष दल के पैसे का बंदरबाँट करें वह कहीं से उचित नहीं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

ऐसी स्थिति में मैं तमाम बातें को ध्यान में रखकर न केवल दल के तमाम पदों से बल्कि प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा देता हुँ।’ जाहिर तौर पर पूर्व सीएम मांझी और उनकी पार्टी के लिए यह बड़ा झटका है, अंदरूनी कलह खुलकर सामने आ गया है और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल पर गंभीर आरोप लगाकर दानिश रिजवान ने इस्तीफा दे दिया है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.