By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

हटायी गयी अनंत सिंह की सुरक्षा, सुरक्षाकर्मियों को विधायक आवास छोड़ने के आदेश दिये गये

- sponsored -

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एक और झटका लगा है। दरअसल आधी रात से अनंत सिंह के लिए सबकुछ बदल गया है। आधी रात को पुलिस की टीम ने पटना स्थित उनके सरकारी आवास को घेर लिया। गिरफ्तारी के उद्देश्य से जब पुलिस ने उनके घर में प्रवेश किया तो पता चला कि अनंत सिंह फरार हो गये है।

हटायी गयी अनंत सिंह की सुरक्षा, सुरक्षाकर्मियों को विधायक आवास छोड़ने के आदेश दिये गये

सिटी पोस्ट लाइवः मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एक और झटका लगा है। दरअसल आधी रात से अनंत सिंह के लिए सबकुछ बदल गया है। आधी रात को पुलिस की टीम ने पटना स्थित उनके सरकारी आवास को घेर लिया। गिरफ्तारी के उद्देश्य से जब पुलिस ने उनके घर में प्रवेश किया तो पता चला कि अनंत सिंह फरार हो गये है। ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र और बाढ़ एएसपी लिपि सिंह ने अनंत सिंह के फरार होने की पुष्टि कर दी। जो अनंत सिंह यह दावा कर रहे थे कि वे कहीं नहीं जाने वाले और गिरफ्तारी के लिए तैयार बैठें हैं, वे अपने घर में हीं रहेंगे वो अचानक गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो जाते हैं।

अब यह खबर भी कि उनकी सुरक्षा को हटा लिया गया है। मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के विधायक आवास से फरार होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुुए अनंत सिंह की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों को आधी रात में ही वापस बुला लिया गया. अनंत सिंह की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने बताया कि उन्हें विधायक आवास से बाहर निकलने का आदेश मिला है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.