By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

LJP सांसद वीणा देवी के पति पर गंभीर आरोप, 10 लाख की धोखाधड़ी पर कोर्ट में परिवाद दर्ज

HTML Code here
;

- sponsored -

मुजफ्फरपुर में सीजेएम कोर्ट में वैशाली की एलजेपी सांसद वीणा देवी के पति और पूर्व एमएलसी दिनेश सिंह पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए परिवाद दायर कराया गया है। दिनेश सिंह पर मुजफ्फरपुर में जमीन रजिस्ट्री के नाम पर 10 लाख रुपए लेकर नहीं लौटाने का आरोप लगाया गया है। वहीं पूर्व एमएलसी दिनेश सिंह ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर में सीजेएम कोर्ट में वैशाली की एलजेपी सांसद वीणा देवी के पति और पूर्व एमएलसी दिनेश सिंह पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए परिवाद दायर कराया गया है। दिनेश सिंह पर मुजफ्फरपुर में जमीन रजिस्ट्री के नाम पर 10 लाख रुपए लेकर नहीं लौटाने का आरोप लगाया गया है। वहीं पूर्व एमएलसी दिनेश सिंह ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है।

सदर थाना के पताही के रहने वाले संजीव कुमार राजन ने पूर्व एमएलसी पर परिवाद में आरोप लगाया है कि पूर्व MLC और सत्येंद्र प्रसाद ने एक कट्ठा जमीन का सौदा उनसे 21 लाख में 2013 में तय किया था। परिवादी ने तीन बार में अग्रिम राशि के तौर पर 10 लाख रुपए दे दिया। इसके बाद बाकी के 11 लाख रुपये देने के लिए कुछ दिनों की मोहलत मांगी। फिर परिवादी ने रुपये लेकर जमीन रजिस्ट्री करने की बात कही, लेकिन वे लोग टालते रहे।

इसके बाद वकील के जरिए नोटिस भी भेजा गया लेकिन न तो रुपए लौटाए गए और न ही जमीन रजिस्ट्री की गई। इसके बाद संजीव राजन ने वकील कमलेश कुमार के जरिए से परिवाद दर्ज कराया। वकील ने बताया कि कोर्ट ने 7 अक्टूबर को सुनवाई की डेट दी है। वहीं पूर्व MLC दिनेश सिंह ने कहा है कि लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। परिवादी को जानते भी नहीं है। परिवाद दर्ज होने की भी जानकारी नहीं हैं। किसी दलाल ने रुपए लिए होंगे। इसका उन्हें पता नहीं है। कोर्ट से अगर नोटिस आएगा तो जवाब दिया जाएगा।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.