By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सिवान में दफ़न नहीं हुए शहाबुद्दीन तो तेजस्वी की राजनीति जमीन में हो जाएगी दफ़न.

HTML Code here
;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा साहब ने RJD नेता तेजस्वी यादव की मुश्किल बढ़ा दी है.गौरतलब है कि कल दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में निधन हो गया.लेकिन उनके शव को बिहार लाने की अनुमति नहीं मिल रही है.अपने पिता  पूर्व सांसद के शव को सिवान लाने की इजाजत नहीं दिए जाने से नाराज ओसामा साहब ने शाहबुद्दीन के शव को सिवान लाने के लिए मोर्चा खोल दिया है..

दिल्ली में अस्पताल के बाहर ही दिल्ली पुलिस के जवानों से समर्थक भिड़ गए. जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.विडियो में समर्थक कहते नजर आ रहे हैं की एक एक को उठाकर सिवान ले जाया जायेगा. दिल्ली पुलिस के जवानों से उन्होंने कहा की वर्दी का रौब नहीं दिखायें. शहाबुद्दीन की हत्या की गयी है. वहीँ उनके बेटे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लालू और तेजस्वी पर निशाना साधा है.उन्होंने ट्वीट किया है-अगर हमारे अब्बू डॉ शहाबुद्दीन साहब अपनी जन्मभूमि सिवान में दफन नहीं हुए तो,तेजस्वी यादव की राजनीति हमेशा के लिए ज़मीन में दफन हो जाएगी, इंशाअल्लाह!! #JusticeForShahabuddin,— osama shahab (@osama_shahab_) May 3, 2021.

हालाँकि सिटी पोस्ट लाइव इस ट्विट की पुष्टि नहीं करता है. क्योंकि यह वेरीफाइड अकाउंट नहीं है. ओसामा ने अपने दूसरे  ट्विट में उन्होंने कहा की पापा की मौत पर राजद परिवार की ख़ामोशी देखकर ऐसा लगता है की लालू प्रसाद यादव के रिहाई की कीमत हमारे पापा की मौत ही थी.अगर वाकई ये ट्वीट शहाबुद्दीन के बेटे ने की है तो तेजस्वी यादव की चुनौती बढ़ जायेगी.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.