By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू से मिलने रांची जा रहे हैं शरद यादव, महागठबंधन की रणनीति पर होगी बात

;

- sponsored -

2019 के लोकसभा चुनाव में हार के बाद शरद यादव की राजनीतिक सक्रियता कम हो गयी थी लेकिन चुनावी साल में शरद यादव एक्टिव नजर आ रहे हैं। आज उन्होंने पटना में उपेन्द्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी, मुकेश सहनी के साथ घंटो मीटिंग की है और उसके बाद खबर आ रही है कि वे रांची के लिए रवाना हो रहे हैं जहां वे रिम्स में लालू से मुलाकात करेंगे।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

लालू से मिलने रांची जा रहे हैं शरद यादव, महागठबंधन की रणनीति पर होगी बात

सिटी पोस्ट लाइवः 2019 के लोकसभा चुनाव में हार के बाद शरद यादव की राजनीतिक सक्रियता कम हो गयी थी लेकिन चुनावी साल में शरद यादव एक्टिव नजर आ रहे हैं। आज उन्होंने पटना में उपेन्द्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी, मुकेश सहनी के साथ घंटो मीटिंग की है और उसके बाद खबर आ रही है कि वे रांची के लिए रवाना हो रहे हैं जहां वे रिम्स में लालू से मुलाकात करेंगे। जानकारी के म ुताबिक माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की रणनीति को लेकर लालू से उनकी बातचीत होगी।

अब शरद यादव रांची में लालू यादव से मुलाकात करेंगे और कई मुद्दों पर दोनों नेताओं के बीच बातचीत होगी। महागठबंधन के सहयोगी दलों के साथ बैठक के बाद शरद यादव ने फिलहाल बहुत कुछ बोलने से इंकार किया है। हालांकि उन्होंने खुद को सीएम पद का दावेदार मानने से इनकार करते हुए कहा कि मैं दिल्ली की राजनीति करता हूं और मुख्यमंत्री कैंडिडेट के तौर पर मेरे नाम की चर्चा बेमानी है। इस बात का भी संकेत दे दिया है कि वह राज्यसभा जाना चाहते हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.