By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

हार के सदमे से उबरे तो लालू से मिलने रिम्स पहुंचे शरद यादव, बिहार पर हुई बात

- sponsored -

शनिवार के दिन झारखंड की राजधानी रांची के रिम्स में खासी हलचल होती है और वहां से जो खबरें निकलती है उससे बिहार की राजनीति में भी हलचल होती है। शनिवार का दिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का दिन है।

-sponsored-

हार के सदमे से उबरे तो लालू से मिलने रिम्स पहुंचे शरद यादव, बिहार पर हुई बात

सिटी पोस्ट लाइवः शनिवार के दिन झारखंड की राजधानी रांची के रिम्स में खासी हलचल होती है और वहां से जो खबरें निकलती है उससे बिहार की राजनीति में भी हलचल होती है। शनिवार का दिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का दिन है। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद पहली बार आज लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद रांची के रिम्स में लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे। लालू से मिलने के लिए शरद यादव कल हीं रांची पहुंच गये थे। आज लालू यादव से मुलाकात का दिन होने के कारण वे रिम्स पहुंचे और उनसे मुलाकात की।

इस दौरान उनके साथ राजद नेता सुरेन्द्र यादव भी साथ थे। शरद यादव लालू के पास तकरीबन घंटे भर रहे। बताया जा रहा है कि शरद यादव ने लालू से इस मुलाकात के दौरान बिहार के वर्तमान सियासत को लेकर भी बातचीत की। हालांकि शरद यादव ने लालू से अपनी इस मुलाकात को औपचारिक बताया है। उन्होंने कहा कि वे लालू के स्वास्थ्य का हाल जानने को आए थे।  इससे पहले पिछले शनिवार को लालू से उनके बड़े बेेटे तेजप्रताप यादव ने मुलाकात की थी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.