By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे शत्रुध्न सिन्हा, राज्यसभा भेजे जाने के कयास

Above Post Content

- sponsored -

चुनावी साल में बिहार हीं नहीं झारखंड की राजधानी रांची में भी हलचल तेज हो गयी है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का सिलसिला तेज हो गया है। आज कांग्रेसी नेता शत्रुध्न सिन्हा भी लालू से मिलने पहुंचे हैं। कयास है कि उन्हें राज्यसभा भेजा जा सकता है हांलाकि शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि वे लालू की सेहत का हाल जानने के लिए आए हैं।

Below Featured Image

-sponsored-

लालू दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे शत्रुध्न सिन्हा, राज्यसभा भेजे जाने के कयास

सिटी पोस्ट लाइवः चुनावी साल में बिहार हीं नहीं झारखंड की राजधानी रांची में भी हलचल तेज हो गयी है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का सिलसिला तेज हो गया है। आज कांग्रेसी नेता शत्रुध्न सिन्हा भी लालू से मिलने पहुंचे हैं। कयास है कि उन्हें राज्यसभा भेजा जा सकता है हांलाकि शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि वे लालू की सेहत का हाल जानने के लिए आए हैं। बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा अचानक रिम्स पहुंचे तो सारी नजरें उधर ही टिक गयी।

पत्रकारों ने भी उन्हें घेर लिया। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे लालू यादव की तबीयत जानने पहुंचे हैं। लेकिन इसी बीच मीडियाकर्मियों के एक ऐसा सवाल जड़ दिया कि शत्रुघ्न सिन्हा बगले झाकते दिखे। पत्रकारों ने उनसे पूछ दिया कि क्या आप राज्यसभा का टिकट लेने के लिए लालू दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे हैं। तो अंदर ही अंदर बिहारी बाबू खींझ गए और थोड़ा मजाकिया मूड दिखाते हुए कहा कि आप ही दिलवा दीजिए।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बीजेपी छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम चुके बिहारी बाबू को लोकसभा चुनावों में पटना साहिब सीट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। उन्हें केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बड़ी पटखनी दी थी। उस हार के बाद से अचानक बिहारी बाबू राजनीतिक परिदृश्य से ओझल से हो गये है हालांकि पटना का सांसद रहने के दौरान भी उनके उपर लोगों के बीच नहीं पहुंचने का आरोप लगता रहा है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.