By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शत्रुध्न सिन्हा ने पीएम मोदी की जमकर कर दी है तारीफ, क्या पाला बदलने की तैयारी है?

- sponsored -

क्या शत्रुध्न सिन्हा एक बार फिर पाला बदलने की तैयारी कर रहे हैं? शाॅटगन का क्या कांग्रेस से मोहभंग हो गया है? यह तमाम सवाल इसलिए हैं क्योंकि शत्रुध्न सिन्हा को इन दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अच्छे लगने लगे हैं। लंबे वक्त तक बीजेपी में रहे शत्रुध्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कई हमले किये थे.

शत्रुध्न सिन्हा ने पीएम मोदी की जमकर कर दी है तारीफ, क्या पाला बदलने की तैयारी है?

सिटी पोस्ट लाइवः क्या शत्रुध्न सिन्हा एक बार फिर पाला बदलने की तैयारी कर रहे हैं? शाॅटगन का क्या कांग्रेस से मोहभंग हो गया है? यह तमाम सवाल इसलिए हैं क्योंकि शत्रुध्न सिन्हा को इन दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अच्छे लगने लगे हैं। लंबे वक्त तक बीजेपी में रहे शत्रुध्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कई हमले किये थे, वे लगातार उन पर हमलावर रहा करते थे और उन्हें यह बगावत मंहगी पड़ी थी। जब 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने शत्रुध्न सिन्हा का टिकट काटा तो कांग्रेस में शामिल हो गये। कांग्रेस ने पटना साहिब से टिकट दिया और बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद से वे हार गये।

लेकिन अब लगता है कि शत्रुध्न सिन्हा का कांग्रेस से मोहभंग हो गया है। शत्रुघ्न सिन्हा स्‍वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण के मुरीद हो गए हैं। उन्‍होंने कहा कि 15 अगस्‍त को लाल किले की प्राचीर से दिया गया प्रधानमंत्री का भाषण बेहद साहसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था।शत्रुघ्न सिन्‍हा ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि चूंकि मैं अपने कॉमेंट को लेकर प्रसिद्ध या कुख्‍यात रहा हूं, मैं यहां पर एक बात स्‍वीकार करना चाहता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका लाल किले से 15 अगस्‍त को दिया गया भाषण बहुत सा‍हसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था।

Also Read

-sponsored-

इसमें देश के समक्ष मौजूद सभी समस्‍याओं का बेहद अच्‍छे से जिक्र था। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ने वाले प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश के समक्ष समस्‍याओं के निदान के अच्‍छा रोडमैप भी बताया। उन्‍होंने कहा कि अगर आपके समय हो और नदियों को जोड़ने की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को पूरा करने की इच्‍छा हो तो मैं आपसे बात कर सकता हूं। यह देश में बाढ़ को रोकने में बेहद मददगार साबित होगा।शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या वे फिर से बीजेपी में वापसी चाहते हैं?

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.