By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पत्नी और बेटे के साथ शत्रुध्न सिन्हा ने डाला वोट, बीजेपी के रविशंकर प्रसाद से है कांटे का मुकाबला

;

- sponsored -

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में आज देशभर के 59 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। बिहार की आठ लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस दौरान आम और खास सभी लोग लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। राजनीति से जुड़े कई दिग्गज लोगों ने अपना वोट डाला है।

-sponsored-

-sponsored-

पत्नी और बेटे के साथ शत्रुध्न सिन्हा ने डाला वोट, बीजेपी के रविशंकर प्रसाद से है कांटे का मुकाबला

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में आज देशभर के 59 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। बिहार की आठ लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस दौरान आम और खास सभी लोग लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। राजनीति से जुड़े कई दिग्गज लोगों ने अपना वोट डाला है। इसी कड़ी में पटना साहिब सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुध्न सिन्हा भी अपनी पत्नी और बेटे के साथ वोट डालने पहुंचे थे। शत्रुघ्न सिन्हा ने वोट देने के बाद कहा कि अंतिम चरण में पटना साहिब में चुनाव करवाना ये दिखाता है कि किसी व्यक्ति विशेष को फायदा पहुंचाने की साजिश है. महागठबंधन जीत रहा है. तेज प्रताप वाले मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. काफी कुछ गड़बड़ी की शिकायतें आ रहीं हैं उसके बावजूद हम रिकॉर्ड जीत हांसिल करेंगे.

आपको बता दें कि इन आठ लोकसभा सीटों में सभी प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. सभी के बीच में कांटे की टक्कर है. अंतिम व सातवें चरण में कुल 157 प्रत्याशी मैदान में हैं. प्रत्याशियों में 137 पुरुष और 20 महिलाएं शामिल हैं. जिन प्रत्याशियों की परीक्षा होगी उनमें रविशंकर प्रसाद, शत्रुघ्न सिन्हा, आरके सिंह, अश्विनी कुमार चौबे, राम कृपाल यादव, मीसा भारती, जगदानंद सिंह, मीरा कुमार, उपेंद्र कुशवाहा, सुरेंद्र यादव व चंदेश्वर चंद्रवंशी प्रमुख हैं. इन सभी लोकसभा क्षेत्रों से बाहरी नेताओं को क्षेत्र से बाहर जाने का निर्देश दे दिया गया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.