By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शिवानंद तिवारी बोले-‘बीजेपी की भाषा बता रही है वो दंभ में है, नीतीश का हिसाब-किताब चुकता कर देगी’

- sponsored -

बीजेपी और जेडीयू के बीच घमासान छिड़ा है और इस घमासान पर बिहार के विपक्षी दल भी नजर गड़ाए हुए हैं। नीतीश को कई बार महागठबंधन में आने का आॅफर देने वाली आरजेडी के बड़े नेता शिवानंद तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान शिवानंद तिवारी ने कहा है कि हमने नीतीश कुमार से दो-दो बार नीतीश कुमार से बातचीत की।

शिवानंद तिवारी बोले-‘बीजेपी की भाषा बता रही है वो दंभ में है, नीतीश का हिसाब-किताब चुकता कर देगी’

सिटी पोस्ट लाइवः बीजेपी और जेडीयू के बीच घमासान छिड़ा है और इस घमासान पर बिहार के विपक्षी दल भी नजर गड़ाए हुए हैं। नीतीश को कई बार महागठबंधन में आने का आॅफर देने वाली आरजेडी के बड़े नेता शिवानंद तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान शिवानंद तिवारी ने कहा है कि हमने नीतीश कुमार से दो-दो बार नीतीश कुमार से बातचीत की। उनसे आग्रह किया कि आप हमें खाने पर बुलाईए, बातचीत हो और कट्टरवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाए लेकिन उन्होंने हमारे प्रस्ताव का इस्तेमाल बीजेपी को ब्लैकमेल करने के लिए किया।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि बीजेपी ने नीतीश के सामने कई बार समझौता किया। उसे लगता था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में दिक्कत आ सकती है इसलिए उसने नीतीश की हर बात मानी और कई बार उनके सामने झुकी। लेकिन लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद जिस तरह से बीजेपी के नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं उससे साफ है की बीजेपी अब दंभ है और उसे नीतीश का सारा किया याद है इसलिए अब बीजेपी नीतीश का सारा हिसाब-किताब चुकता कर देगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.