By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजनीति के लिए शूटिंग नहीं छोड़ेगीं श्रेयसी सिंह, बोली- पापा का सपना करूँगीं साकार.

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पहली बार चुनाव जीत कर बिहार विधानसभा पहुंची अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह ने आज विधान सभा में विधायकी की शपथ ली. जमुई से बीजेपी के टिकट पर विधायक बनी शेयशी सिंह  आज जब विधान सभा शपथ लेने के लिए सदन पहुंची तो पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया.सब ये जानने को बेताब थे कि राजनीति में आने के बाद श्रेयशी शूटिंग को क्या अलविदा कह देगीं.

विधानसभा पहुंची श्रेयसी सिंह ने पत्रकारों के सवाल का जबाब देते हुए कहा कि  वह भले ही राजनीति में आ गई है, लेकिन जिस शूटिंग ने उनको पहचान दिलाई है वह उसको छोड़ने वाली नहीं है. श्रेयसी ने कहा कि निशानेबाजी के साथ-साथ उनकी राजनीति जारी रहेगी. वह अपने पापा के सपना का साकार करेंगी.श्रेयसी सिंह ने कहा कि मुझे अपनी लगन और मेहनत पर पूरा भरोसा है. वह एनडीए के विकास योजनाओं को जमीन स्तर पर बढ़ाएगी. जमुई की जनता ने अपनी बात को सदन में रखने के लिए मुझे विधानसभा में भेजा है. वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगी. वह काम कर दिखायेगी. वह अपनी लगन और आत्मविश्वास से अपनी पहचान बनाई है.

श्रेयशी सिंह ने कहा कि वो विधानसभा में जमुई की जनता का आवाज उठाएगी. गौरतलब है कि श्रेयसी के पिता दिग्विजय सिंह कई बार सांसद रह चुके थे. इसके अलावे उनकी मां पुतुल सिंह भी बांका से सांसद रह चुकी हैं. श्रेयसी को राजनीति विरासत में मिली है. लोकसभा चुनाव 2019 में जब पुतुल सिंह चुनाव मैदान में थी तो उस दौरान श्रेयसी सिंह मां के चुनाव प्रचार का कमान संभालती थी. वह रोज मां के साथ चुनावी सभा के साथ-साथ कई गांवों में जनसंपर्क करती थी. इस दौरान सभी से मां को जिताने की अपील करती थी. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले श्रेयसी सिंह बीजेपी में शामिल हुई और उनको टिकट मिल गया.वह चुनाव जीत भी गई हैं .

;

-sponsored-

Comments are closed.