By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

BJP से नाराज सन ऑफ़ मल्लाह कल कर सकते हैं महागठबंधन के साथ जाने का ऐलान

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

BJP से नाराज सन ऑफ़ मल्लाह कल कर सकते हैं महागठबंधन के साथ जाने का ऐलान

सिटी पोस्ट लाइव :  सन ऑफ़ मल्लाह ने सीटों का बटवारा होने से पहले BJP पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है. मुकेश सहनी ने आज सुबह ही BJP को सीटों का बटवारा करने से पहले अपने से बातचीत कर लेने की नसीहत दी. फिर वो पटना एअरपोर्ट पर संयोग से तेजस्वी यादव के साथ नजर आ गए. फिर क्या था शुरू हो गया सवाल जबाब. जब कोई माकूल जबाब नहीं मिला तो अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया. क्या अब मुकेश सहनी महागठबंधन में शामिल होगें. तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी में रूचि दिखाते हुए कहा कि BJP ने मुकेश सहनी को सम्मान नहीं देने का काम किया है. लेकिन मुकेश सहनी ने अपना पता नहीं खोला. सहनी ने कहा –इंतज़ार कीजिये 24 घंटे तक.

वैसे मुकेश सहनी एक जमाने में BJP के सबसे तेजी से उभरते सितारे माने जाते थे. लेकिन आगे चलकर BJP से उनकी दुरी बढ़ गई. पिछले एक साल से वो बिहार की राजनीति में बहुत सक्रीय हैं. अपने निषाद समाज को गोलबंद करने के लिए दिन रात अभियान चल रहे हैं. रैलियां कर रहे हैं. अपनी पार्टी भी बना चुके हैं.VIP नाम है उनकी पार्टी का. अब वो किसी गठबंधन के साथ तालमेल कर अपनी राजनीतिक ताकत का इस्तेमाल करना चाहते हैं. लेकिन महत्वकांक्षा बहुत बड़ी है. मांग अपनी जाति को ज्यादासे ज्यादा राजनीतिक प्रतिनिधित्व देने की है. NDA की तरफ से एक सीट का ऑफर है लेकिन ज्यादा सीटों को लेकर वो मोलभाव में जुटे हैं.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

मुकेश सहनी का एअरपोर्ट पर तेजस्वी यादव के साथ दिखना महज एक संयोग है. लेकिन जब स्टैंड क्लियर न हो तो अटकलों का लगाया जाना स्वभाविक है. वैसे मुकेश सहनी के साथ चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मुलाक़ात कर चुके हैं. उपेन्द्र कुशवाहा और मांझी भी मिल चुके हैं. लेकिन आजतक मुकेश सहनी ने अपना रुख स्पष्ट नहीं किया है. दरअसल, पिछले कुछ सालों में मुकेश सहनी अपने समाज को गोलबंद करने में कामयाब हुए हैं. उनके बढ़ते राजनीतिक प्रभाव से NDA और महागठबंधन दोनों की चिंता बड़ी हुई है. अगर उपेन्द्र कुशवाहा 10 फिसद वोट  पर दावा कर रहे हैं तो मुकेश सहनी का दावा भी उनसे कम नहीं बल्कि ज्यादा है.लेकिन सीट उपेन्द्र कुशवाहा के मुकाबले उन्हें बहुत कम सीटों का ऑफर मिल रहा है.

लेकिन अब सिटी पोस्ट लाइव आपको कन्फर्म खबर दे रहा है कि मुकेश सहनी को अगर BJP ने सीटों का बटवारा करने के पहले अपने साथ लाने की कोशिश नहीं की तो मुकेश सहनी महागठबंधन के साथ जाने का एलान कर सकते हैं. उनकी इच्छा तो NDA के साथ जाने की है लेकिन मनमाफिक सीट नहीं मिलने पर वो महागठबंधन के साथ जा सकते हैं. रविवार को दोपहर में प्रेस कांफ्रेंस कर वो अपना फैसला सुना सकते हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.