By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पहली बार भाभी के बारे में बोलें तेजस्वी, कहा- उन्हें कहीं भी आने-जाने की पूरी आजादी

Above Post Content

- sponsored -

बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक घराने की बड़ी बहु और तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय का एक वीडियो कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था. जिसमें ऐश्वर्या राबड़ी आवास से बाहर निकलती हैं और सीधे कार में बैठ जाती हैं.

Below Featured Image

-sponsored-

पहली बार भाभी के बारे में बोलें तेजस्वी, कहा- उन्हें कहीं भी आने-जाने की पूरी आजादी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक घराने की बड़ी बहु और तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय का एक वीडियो कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था. जिसमें ऐश्वर्या राबड़ी आवास से बाहर निकलती हैं और सीधे कार में बैठ जाती हैं. इस वीडियो के बारे में अफवाह उडी की वो राबड़ी आवास से रोते हुए बाहर निकली हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था. इसपर आज मुहर तेजस्वी यादव ने भी लगा दी है. लालू के छोटे लाल आज गोपालगंज में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. संबोधन के बाद मीडिया द्वारा पूछे गए, ऐश्वर्या के वीडियो पर कहा कि यह मामला पूरी तरह से पारिवारिक है.

तेजस्वी यादव ने पहली बार अपनी भाभी के बारे में कहा कि उन्हें रोने की क्या जरुरत है. उनके रोने की कोई बात ही नहीं है, जहां तक वीडियो की बात है तो अगर घर के गेट से भी अचानक कोई बाहर निकलता है तो मीडिया को देखकर मुंह ढंक लेता है. घर की लड़कियां भी अपना चेहरा छिपा लेती हैं. ऐसे में ये कहना की वो रो रही थी ये साफ़ तौर पर गलत है. उन्होंने कहा कि उन्हें घर से कहीं भी आने जाने की पूरी तरह से आजादी है. इसके साथ ही तेजस्वी ने दोहराया कि यह फैमली मैटर है और इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक का मामला कोर्ट में है और दोनो पक्षों की ओर से कई आरोप लगाये गये हैं. वीडियो में एश्वर्या राय परेशान हैं और तमतमाई हुई बाहर निकल रही हैं. बता दें तेजप्रताप यादव से तलाक प्रकरण के बाद भी ऐश्वर्या लगातार राबड़ी आवास में ही रह रही थी. वहीं अचानक ऐश्वर्या राय अपने कुछ सामानों के साथ राबड़ी आवास के बाहर जाती दिखीं,  जिसके बाद ये खबर आई कि वो नाराज होकर कहीं रोते हुए चली गई. लेकिन जब वो देर शाम लौटी तो सारी बातें हवा में रह गई.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.