By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चमकी से मासूमों की मौत पर बोले ‘मांझी’-‘मौतों को लिए सीएम नीतीश जिम्मेवार

;

- sponsored -

इफ्तार पार्टी के दौरान बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी जब नीतीश कुमार के गले लगे थे तो यह कयास लगने लगे थे कि नीतीश और मांझी के बीच नजदीकियां बढ़ रही है। सियासत में ऐसे कयास जल्दबाजी साबित होते हैं यह एक बार फिर दिखा है। पूर्व सीएम मांझी ने ऐसे कयासों को खारिज कर दिया है।

-sponsored-

-sponsored-

चमकी से मासूमों की मौत पर बोले ‘मांझी’-‘मौतों को लिए सीएम नीतीश जिम्मेवार

सिटी पोस्ट लाइवः इफ्तार पार्टी के दौरान बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी जब नीतीश कुमार के गले लगे थे तो यह कयास लगने लगे थे कि नीतीश और मांझी के बीच नजदीकियां बढ़ रही है। सियासत में ऐसे कयास जल्दबाजी साबित होते हैं यह एक बार फिर दिखा है। पूर्व सीएम मांझी ने ऐसे कयासों को खारिज कर दिया है। मांझी आज सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर थे और चमकी से हुई मासूमों की मौत के लिए सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहरा दिया है। मांझी ने कहा है कि सरकार के पास कन्वेंशन हॉल, म्यूजियम बनाने का पैसा है अस्पताल में बेड और आईसीयू बनाने का पैसा नही है।

उन्होंने कहा है कि बच्चों की मौत को बीमारी से नहीं बल्कि सरकारी लापरवाही से जा रही है और यह एक तरह से हत्या का मामला है।उन्होंने कहा कि केन्द्र में बिहार के सांसद पिछले पांच साल से स्वास्थ्य मंत्री है। पिछले कई सालों से इन जिलों में यह बीमारी कहर बरपाती है। इसकी रोकथाम के लिए उनके द्वारा कोई उपाय क्यों नहीं किया गया। इस बीमारी के कहर से बचाने के लिए अस्पताल में अलग आईसीयू क्यों नहीं बनाया गया। मांझी ने कहा है कि प्रदेश के कई जिले इस जानलेवा बीमारी से त्राहिमाम कर रही है। लगातार बच्चें काल की गाल में समा रहे है और सीएम इसकी चिंता और उपाय करने के वजाय वन नेशन वन इलेक्शन की बैठक में शामिल हो रहे है। ऐसे समय में हम इस बैठक की घोर निंदा करते हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पूर्व सीएम ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार और केन्द्र सरकार के स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि बच्चों की मौत की पूरी जिम्मेवारी केन्द्र और राज्य सरकार की है। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.