By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी एमएलसी के बयान पर बोले नित्यानंद-‘2020 मे नीतीश के नेतृत्व में हीं एनडीए लड़ेगा चुनाव’

- sponsored -

चुनाव खत्म होते हीं भाजपा विधान पार्षद नित्यानंद राय ने एक वीडियो जारी कर एनडीए के अंदर बड़ा बम फोड़ दिया। उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में जाने से पहले बीजेपी को अपना सीएम प्रोजेक्ट करना चाहिए।

-sponsored-

बीजेपी एमएलसी के बयान पर बोले नित्यानंद-‘2020 मे नीतीश के नेतृत्व में हीं एनडीए लड़ेगा चुनाव’

सिटी पोस्ट लाइवः चुनाव खत्म होते हीं भाजपा विधान पार्षद नित्यानंद राय ने एक वीडियो जारी कर एनडीए के अंदर बड़ा बम फोड़ दिया। उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में जाने से पहले बीजेपी को अपना सीएम प्रोजेक्ट करना चाहिए। इसके साथ हीं उन्होंने बिहार बीजेपी के कई बड़े नेताओं पर यह आरोप लगाया कि वे नीतीश कुमार के हिडेन एजेंडे में उनका साथ दे रहे हैं और नीतीश कुमार के साथ मिलकर अपना हीं घर लुटवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश और बीजेपी का रिश्ता पानी और तेल की तरह है जिसमें नीतीश कुमार हमेशा उपर हीं दिखना चाहते हैं।

जाहिर है उनके इस बयान के बाद एनडीए के अंदरखाने गर्माहट बढ़ गयी है। हांलाकि बीजेपी ने अपने एमएलसी नित्यानंद राय के इस बयान से किनारे कर लिया है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्युष से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि नीतीश कुमार और रामविलास पासवान जैसे सहयोगियों से भाजपा का मन का रिश्ता है और 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव भी बीजेपी नीतीश कुमार के नेतृत्व में हीं लड़ेगी।

Also Read

-sponsored-

अगर नित्यानंद राय ने ऐसा कहा है तो पार्टी उनसे बातचीत करेगी। वहीं आने वाले लोकसभा चुनाव के परिणाम पर नित्यानंद राय ने कहा कि महागठबंधन के लोगों की धड़कन बढ़ी हुई है हमलोगों को कोई चिंता नहीं है। 40 में से 40 सीटें हम जीत रहें हैं। गलती से एकाध सीट महागठबंधन जीत सकता है। उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाह काराकाट और रालोसपा दोनों जगहों से चुनाव हार रहे हैं। एनडीए ने पूरी तत्परता से चुनाव लड़ा है। पीएम मोदी, सीएम नीतीश और रामविलास पासवान के नाम और काम पर लोगों ने एनडीए को वोट दिया है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.