By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना के बहाने साम्प्रदायिक नफ़रत फैला रहे हैं BJP के नेताजी

;

- sponsored -

देश में तबलीगी जमात के लोगों पर कोरोना वायरस फैलाने के लगे आरोपों के बाद समाज में नफ़रत फैलाने की कोशिशें तेज हो गई हैं. सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक पोस्ट और भ्रामक पोस्ट शेयर किये जा रहे हैं. असामाजिक तत्व ऐसा करें तो बात समझ में आती है लेकिन जब सत्ताधारी दल का सांसद और विधायक ऐसा करने लगे तो भला समाज को टूटने से कौन बचा पायेगा.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

कोरोना के बहाने साम्प्रदायिक नफ़रत फैला रहे हैं BJP के नेताजी

सिटी पोस्ट लाइव : देश में तबलीगी जमात के लोगों पर कोरोना वायरस फैलाने के लगे आरोपों के बाद समाज में नफ़रत फैलाने की कोशिशें तेज हो गई हैं. सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक पोस्ट और भ्रामक पोस्ट शेयर किये जा रहे हैं. असामाजिक तत्व ऐसा करें तो बात समझ में आती है लेकिन जब सत्ताधारी दल का सांसद और विधायक ऐसा करने लगे तो भला समाज को टूटने से कौन बचा पायेगा. एक वर्ग विशेष को टारगेट करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. बीजेपी के एक विधायक का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सब्जी खरीदने को लेकर आम लोगों को आगाह करते दिख रहे हैं. वीडियो  यूपी का है,जहां देवरिया के बरहज विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश तिवारी का वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी विधायक कुछ लोगों से कहते दिख रहे हैं कि एक चीज ध्यान में रखियेगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी मियां के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा.भाजपा विधायक जब ये बातें कर रहे हैं तो उसी समय बगल से कोई उन्हें बताता है कि ऐसे हीं मामले में दिल्ली में मुकदमा दर्ज हुआ है.बावजूद इसके विधायक जी पर कोई असर नहीं हुआ. गौरतलब है कि दिल्ली में एक शख्स एक मुस्लिम सब्जी बेचने वाले का नाम पूछकर पिटाई करने का वीडियो वायर हुआ था जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

;

-sponsored-

Comments are closed.