By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की लालू से मुलाकात, लालू ने कहा- मिलजुल कर लड़ें आगामी चुनाव

;

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने मुलाकात की। लालू से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उरांव ने कहा कि लालू ने मुझे देखते ही कहा- आ गईल, आवा ऐने बईठह।

-sponsored-

-sponsored-

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की लालू से मुलाकात, लालू ने कहा- मिलजुल कर लड़ें आगामी चुनाव

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने मुलाकात की। लालू से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उरांव ने कहा कि लालू ने मुझे देखते ही कहा- आ गईल, आवा ऐने बईठह। उरांव ने लालू के स्वास्थ्य पर चिंता जताते हुए कहा कि पहले उनका चेहरा बुलंद था लेकिन अब वैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू को साजिश के तहत फंसाया गया है। मुलाकात के दौरान उनसे ज्यादा राजनीतिक बातें नहीं हुई। लालू ने कहा कि मिलजुल कर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ना है। लालू को राजनीति की बहुत समझ है। उरांव ने झारखंड की राजनीति पर बातचीत करते हुए कहा कि बाजार में प्याज की कीमतें काफी बढ़ गई हैं। प्याज सरकार को रुलाएगा। उन्होंने प्याज की महंगाई को लेकर जल्द सड़कों पर उतरने की बात कही। लालू से बिहार के एमएलसी रामबाबू यादव ने भी मुलाकात की।

लालू के नॉनवेज खाने पर लगी पांबदी

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

लालू का इलाज कर रहे डाक्टर डीके झा ने कहा कि उनके स्वास्थ्य में ज्यादा सुधार नहीं हुआ है। इस वजह से लालू को नॉनवेज खाने से मना किया गया है। लालू की किडनी फिलहाल 50 प्रतिशत ही काम कर रही है। लालू किडनी के स्टेज तीन ए के मरीज हैं। जब से वह रिम्स में भर्ती हैं तब से उनकी यही स्थिति बनी हुई है। एक सवाल के जवाब में डाक्टर ने कहा कि लालू की किडनी 50 प्रतिशत काम कर रही है। जब किडनी 37 प्रतिशत काम कर रहा था, तब सभी तरह के प्रोटीन पर रोक लगा दी गयी थी। इस कारण उनका किडनी का रिपोर्ट 60 प्रतिशत काम करने का आया था। उस समय लालू को अंडे खाने पर रोक लगा दी गयी थी। उल्लेखनीय है कि लालू गंभीर बीमारियों से ग्रस्त है। इनमें ब्लड प्रेशर, किडनी रोग, शुगर, आंख की समस्या और बालतोड़ शामिल है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.