By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

घंटो जाम में फंसे रहने के बाद भड़के तेजस्वी, कहा-‘संसाधनों की बर्बादी निराश कर देती है’

;

- sponsored -

जाम से आमलोग हर दिन परेशान होते हैं। चाहे वो शहरों का जाम हो या हाईवे का जाम हो। जाम की यह परेशानी आम हो चुकी है। आम तो आम खासलोग भी कभी कभार इस मुसीबत को झेलने के लिए मजबूर हो जाते हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी कल जाम में फंस गये थे।

-sponsored-

-sponsored-

घंटो जाम में फंसे रहने के बाद भड़के तेजस्वी, कहा-‘संसाधनों की बर्बादी निराश कर देती है’

सिटी पोस्ट लाइव: जाम से आमलोग हर दिन परेशान होते हैं। चाहे वो शहरों का जाम हो या हाईवे का जाम हो। जाम की यह परेशानी आम हो चुकी है। आम तो आम खासलोग भी कभी कभार इस मुसीबत को झेलने के लिए मजबूर हो जाते हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी कल जाम में फंस गये थे। देर रात तेजस्वी यादव ने खुद ट्वीट कर सड़क जाम में फंसे होने की खबर दी. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा ” दो घंटे से सड़क जाम में फंसा हूं. कहीं भी पेट्रोलिंग टीम या ट्रैफिक व्यवस्था नजर नहीं आ रही है.

प्रदूषण, तेल और संसाधनों की बर्बादी आपको निराश कर देती है. लेकिन ऐसी स्थिति में हताश होने के बजाय मुझे कई चीजों की सीख मिल रही है. जैसे कि आप कैसे स्थिति को सुधार सकते हैं. व्यवस्था कैसी होनी चाहे.”हैरानी की बात ये भी थी कि पुलिस ने नेता प्रतिपक्ष के मूवमेंट को लेकर कोई तैयारी नहीं की थी. हालांकि तेजस्वी के साथ चलने वाले सुरक्षाकर्मी मौजूद थे. सड़क पर ऐसा भीषण जाम लगा था कि उसे छुड़ा पाना तेजस्वी के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों के लिए संभव नहीं था. लिहाजा रात के अंधेरे में नेता प्रतिपक्ष सड़क पर टहलते रहे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव पिछले तीन दिनों से दौरे पर थे.मधुबनी के खजौली और बिस्फी में सभा के बाद मंगलवार को वे पूर्णिया के बायसी में जनसभा को संबोधित करने के बाद पटना वापस लौट रहे थे. रास्ते में ही वे सड़क जाम में घंटों फंसे रहे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.