By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी गायब हैं और आरजेडी मीडिया पर हमलावर है-‘पत्रकार मालिक से सवाल पूछें, हम क्यों जवाब दें’

- sponsored -

लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव लगातार गायब हैं। न सिर्फ वे कहीं नजर नहीं आ रहे बल्कि सोशल मीडिया पर भी वे बिल्कुल एक्टिव नहीं हैं। मुजफ्फरपुर में 100 से ज्यादा मासूमों की मौत हुई है फिर भी उनकी खामोशी नहीं टूट रही। तेजस्वी यादव की संवेदना पर सवाल उठ रहे हैं।

-sponsored-

तेजस्वी गायब हैं और आरजेडी मीडिया पर हमलावर है-‘पत्रकार मालिक से सवाल पूछें, हम क्यों जवाब दें’

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव लगातार गायब हैं। न सिर्फ वे कहीं नजर नहीं आ रहे बल्कि सोशल मीडिया पर भी वे बिल्कुल एक्टिव नहीं हैं। मुजफ्फरपुर में 100 से ज्यादा मासूमों की मौत हुई है फिर भी उनकी खामोशी नहीं टूट रही। तेजस्वी यादव की संवेदना पर सवाल उठ रहे हैं। उस वक्त में जब देर सहीं सही सरकार जाग गयी, बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी के कर्ता-धर्ता तेजस्वी यादव क्यों नहीं जागे यह सवाल उठ रहा है लेकिन राजद उन सवालों को हीं किनारे लगा देना चाहती है जो तेजस्वी यादव को लेकर उठ रहे हैं।

-sponsored-

Also Read

इसलिए पार्टी ने अब मीडिया पर हीं हमला करना शुरू कर दिया है। राजद ने ट्वीट किया है-‘कुछ पतलचाट पतलकारों की अपने मालिक से मुजफ्फरपुर पर सवाल पूछने की हिम्मत नहीं हो रही! हर समय गैर बीजेपी, गैर एनडीए पार्टियां हीं जवाब दे! सत्ता में रहे तब भी, नहीं रहे तब भी! भले हीं राजद मीडिया पर हमलावर हो लेकिन यह सवाल अपनी जगह पर कायम रहेगा और वक्त-बेवक्त पूछा जाता रहेगा कि जब मासूम मर रहे थे तो तेजस्वी यादव कहां थे?

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.