By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अचानक नवगछिया के रंगड़ा थाने पहुंचे डीजीपी, थानेदार से लेकर सिपाही तक नप गये

;

- sponsored -

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय काम करने के अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। न सिर्फ अपराधियों के खिलाफ वे एक्शन लेते हैं बल्कि काम में लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरती है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

अचानक नवगछिया के रंगड़ा थाने पहुंचे डीजीपी, थानेदार से लेकर सिपाही तक नप गये

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय काम करने के अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। न सिर्फ अपराधियों के खिलाफ वे एक्शन लेते हैं बल्कि काम में लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरती है। अक्सर आधी रात को किसी थाने में पहुंच जाने वाले डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आज नवगछिया के रंगरा थाना पहुंचे थे। वहां थानाध्यक्ष ड्यूटी से नदारद मिले। मौके पर हीं थानेदार पर कार्रवाई का निर्देश उन्होंने एसपी को दे दिया। साथ हीं उन्होंने थानेदार की जमकर क्लास भी लगायी। इसके साथ हीं उन्होंने थाने के सिपाहियों को भी सस्पेंड करने का आदेश दिया।

डीजीपी थाने पहुंचे थे और थाने के कई स्टाफ गायब थे।साथ हीं स्टेशन डायरी भी काफी पेंडिग था।इसके बाद डीजीपी महिला थाना और एससी-एसटी थाना पहुंचे ।वहां भी थानेदार और कई स्टाफ गायब मिले और थाना का स्टेशन डायरी काफी पेंडिंग पाया गया।डीजीपी इसके बाद रंगडा थाना पहुंच कर समीक्षा कर रहे हैं।डीजीपी के अचानक नवगछिया पहुंचने पर पूरे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है। सूचना मिलते हीं नवगछिया पुलिस जिले के एसपी निधि रानी भाग-भागे थाना पहुंची।डीजीपी ने स्टेशन डायरी पेंडिंग रहने पर अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.