By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पलामू : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ओमप्रकाश भरी हुंकार

- sponsored -

पलामू जिले के जपला मे आयोजित सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर जी मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत किए.

-sponsored-

पलामू : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ओमप्रकाश भरी हुंकार

सिटी पोस्ट लाइव : पलामू जिले के जपला मे आयोजित सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर जी मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत किए. उनके साथ पार्टी के बिहार प्रदेश युवा मंच के प्रदेश महासचिव डॉ. शैलेश कुमार सागर प्रदेश महासचिव कमलेश राजवंशी, बिहार प्रदेश युवा मंच अध्यक्ष उदय राजभर, बिहार कोऑर्डिनेटर परशुराम राजभर, दलित प्रकोष्ठ बिहार के अध्यक्ष आजाद पासवान सहित बिहार और उत्तर प्रदेश के झारखंड के कई वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में मौजूद थे, राजनीतिक एवं सामाजिक एकता को कायम रखने को लेकर कर्पूरी मैदान स्थित पंडित दिनदयाल उपाध्याय स्मृति भवन में भारतीय राजवार विकास संघ का राज्य स्तरीय महासम्मेलन संपन्न हुआ.

Also Read

-sponsored-

सभा को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा आज सभी को अपना हक लेना होगा. इसके लिए सरकार में बैठे रहनुमाओं से हमें अपना हक मांगना होगा अगर ना मिले तो छीन कर लेने का प्रयास करना होगा. क्योंकि आज हमारे ही बलबूते और चाहे केंद्र की सरकार हो या फिर राज्य की सरकार सत्ता में रहकर शासन कर रही है. इनको हमारी ताकत समझनी होगी सभा को संबोधित उनके साथ उत्तर प्रदेश से चल कर आए उनके बड़े पुत्र पूर्व राज्य मंत्री अरविंद राजभर ने भी संबोधित किया! सिटी पोस्ट से बातचीत करते हुए पार्टी के बिहार प्रदेश महासचिव (युवा मंच) डॉ० शैलेश कुमार सागर ने कहा कि जनता जागरुक हो चुकी है और अपना हक लेने के लिए तैयार है.

आगामी चुनाव में इसका परिणाम झारखंड में देखने को मिलेगा साथ ही 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव जो बिहार में होने हैं उसी की तैयारी पार्टी ने मजबूती के साथ शुरू कर दिया है साथ हि डॉ सागर ने कहा कि हम आने वाले समय में बहुत ही मजबूती के साथ दोनों राज्यों के विधानसभा चुनाव में पार्टी अपनी ताकत दिखाने जा रही है. सम्मेलन में मुख्य रूप से लोगों को शिक्षा की ओर प्रेरित किया गया डॉ. बी आर अंबेडकर ने कहा था शिक्षा रूपी ज्ञान को अर्जित करना बहुत जरूरी है , तब जाकर आप अपने हक और अधिकार की लड़ाई लड़ सकते हैं हमारा मकसद है सबको शिक्षा एक समान सबको रोटी कपड़ा और मकान यह मिलना चाहिए तब जाकर आज इस भारतवर्ष में या समाज भी सर उठा कर जीने का लायक बनेगा!

विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.