By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश की बजाय बीजेपी पर डायवर्ट हुआ राजद का हमला-‘ बंगले पर झूठ के लिए माफी मांगे सुशील मोदी’

- sponsored -

राजद ने अपने हमले का रूख अब नीतीश कुमार की बजाए बीजेपी की ओर कर लिया है। इसकी दो वजह है पहली वजह तो यह है कि कयास लग रहे हैं कि नीतीश को लेकर राजद का रूख नरम पड़ा है क्योंकि पार्टी को उम्मीद है कि नीतीश फिर साथ आएंगे।

-sponsored-

नीतीश की बजाय बीजेपी पर डायवर्ट हुआ राजद का हमला-‘ बंगले पर झूठ के लिए माफी मांगे सुशील मोदी’

सिटी पोस्ट लाइवः राजद ने अपने हमले का रूख अब नीतीश कुमार की बजाए बीजेपी की ओर कर लिया है। इसकी दो वजह है पहली वजह तो यह है कि कयास लग रहे हैं कि नीतीश को लेकर राजद का रूख नरम पड़ा है क्योंकि पार्टी को उम्मीद है कि नीतीश फिर साथ आएंगे। दूसरी वजह यह है कि बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग ने तेजस्वी के बंगला मामले में अपने इंजिनियरों को क्लीन चिट दी है और कहा है कि तेजस्वी यादव के बंगले पर कोई फिजूलखर्ची नहीं की गयी थी।

जाहिर भवन निर्माण विभाग ने यह कहकर तेजस्वी यादव को भी क्लीन चिट दे दी है क्योंकि बंगले पर फिजुलखर्ची को लेकर लगातार वे अपने राजनीतिक दुश्मनों के निशाने पर थे। तेजस्वी यादव जब बंगले की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट से हार गये और उनके बंगला खाली करने के बाद जब बिहार के मौजूदा डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी इस बंगले में रहने आए तो उन्होंने बकायदा प्रेस काॅन्फ्रेस बुलाकर इस बंगले की नुमाईश लगा दी और कहा कि इस बंगले में पानी की तरह पैसा बहाया गया है और फिजूलखर्ची हुई है और अब जब भवन निर्माण विभाग ने कह दिया है कि बंगले में फिजूलखर्ची नहीं हुई है तो राजद डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमलावर हो गयी है।

Also Read

-sponsored-

राजद ने ट्वीट किया है-‘अफवाह मियां, झूठों के सरदार, बेशर्मी के बेताज बादशाह सुशील मोदी को फिर मुंह की खानी पानी पड़ी। ये शख्स खाना हजम करने के लिए मीडिया के सामने जुगाली करता है। किसी पर भी कुछ भी आरोप मढ़ सकता है। उपमुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिए।’

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.