By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजप्रताप यादव ने बड़ा फैसला लेते हुए बनायी छात्र जनशक्ति परिषद, कहा- यह RJD के लिए बैकबोन होगा

HTML Code here
;

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव पिछले दिनों हुए मसलों को लेकर अभी भी काफी गुस्से में हैं. वे लगातार सुर्ख़ियों में भी बने हुए हैं और अब एक्टिव मोड में आ गए हैं. इस बीच उन्होंने राजद में एक नया संगठन बनाने का एलान कर दिया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव पिछले दिनों हुए मसलों को लेकर अभी भी काफी गुस्से में हैं. वे लगातार सुर्ख़ियों में भी बने हुए हैं और अब एक्टिव मोड में आ गए हैं. इस बीच उन्होंने राजद में एक नया संगठन बनाने का एलान कर दिया है. दरअसल, कल ही तेजप्रताप यादव ने छात्र जनशक्ति परिषद बनाने का बड़ा एलान किया है. साथ ही कहा कि, यह राजद के लिए बैकबोन का काम करेगी. उन्होंने इस संगठन का अध्यक्ष खुद को घोषित भी कर दिया है.

बता दें कि, पिछले दिनों छात्र राजद के अध्यक्ष पद से आकाश यादव की राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह द्वारा छुट्टी कर दी गयी थी. जिसके बाद से ही तेजप्रताप यादव नाराज चल रहे हैं. जिसके बाद अब उन्होंने छात्र जनशक्ति परिषद बनाने का बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने इस दौरान कहा कि, छात्र जनशक्ति परिषद से वे नए आंदोलन की शुरुआत करने जा रहे हैं. वहीं, यह आंदोलन बिहार समेत अन्य राज्यों में भी होगा.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, इस संगठन का नया फेसबुक और ट्विटर पेज बनाया जायेगा. सदस्यता फॉर्म भी तैयार किया जाएगा.साथ ही यूनिवर्सिटी में कैंप भी लगवाएं जाएंगे. कहा कि, यह संगठन राजद की ही तरह काम करेगा. यह संगठन शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी के मुद्दे को दमदार तरीके से उठाएगी और यह अलग तरीके से ही काम करेगा. साथ ही कहा कि, इस संगठन के लिए उनके पिता का आशीर्वाद उनके साथ है और ऐसे में उन्हें अन्य नेताओं के साथ ही जरूरत नहीं है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.