By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोदी सरकार गिराने को लालू से मिले TDP सांसद, अब नीतीश कुमार से मागेंगे समर्थन

लालू से मिले TDP सांसद, सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर मिला RJD का समर्थन

- sponsored -

तेलगु देशम पार्टी सरकार के खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाने जा रही है. उसका आरोप है कि 2014 में आंध्रप्रदेश के लिए जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया.अपने पक्ष में और मोदी सरकार के विपक्ष में विपक्ष को एकजूट करने के लिए  देश भर में जितनी भी विपक्षी पार्टियां है, उनसे मिलकर तेलगु देशम पार्टी के सांसद आंध्रप्रदेश के समर्थन में मदद मांग रहे हैं.लालू से समर्थन मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर मागेंगे समर्थन

सिटी पोस्ट लाइव : मोदी सरकार के वादाखिलाफी को लेकर सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने को विपक्ष को एकजूट करने की मुहीम तेलगु देशम पार्टी ने शुरू कर दिया है. अपने इस मुहीम को आगे बढाने के लिए तेलगु देशम पार्टी के सांसदों ने आज पटना में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाक़ात की.  तेलगु देशम पार्टी सरकार के खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाने जा रही है. उसका आरोप है कि 2014 में आंध्रप्रदेश के लिए जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया.अपने पक्ष में और मोदी सरकार के विपक्ष में विपक्ष को एकजूट करने के लिए  देश भर में जितनी भी विपक्षी पार्टियां है, उनसे मिलकर तेलगु देशम पार्टी के सांसद आंध्रप्रदेश के समर्थन में मदद मांग रहे हैं.

अपने इसी अभियान के तहत  आज आरजेडी  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के तीन सांसदों ने मुलाकात किया.  मंगलवार की सुबह टीडीपी के तीन सांसद पटना में लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर उन्‍होंने बताया कि मुलाकात के दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर आरजेडी का समर्थन मांगने आये थे . टीडीपी सांसदों ने कहा कि केंद्र सरकार ने जनता का बड़ा नुकसान किया है. उसके खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव में भाजपा विरोधी सभी दलों की एकजुटता जरूरी है. उन्‍होंने कहा कि हमने  केंद्र की पीएम मोदी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव के लिए आरजेडी  से समर्थन भी मांगा. आरजेडी ने  अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर टीडीपी को समर्थन देने की घोषणा की है.

टीडीपी सांसदों ने कहा अब उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं रहा. तेलंगाना और आंध्र प्रदेश की मांग को जबतक केंद्र सरकार पूरा नहीं करेगी, मांग के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे. जब तक हमारी मांग पूरी नही हो जाती हम अपनी मांगों को लेकर हर राज्य में जा रहे हैं. लालू यादव ने हमलोगों से अच्छे से मुलाकात की. चंद्र बाबू नायडू को हर मदद करने की बात कही है. हमें उम्मीद है लालू यादव मदद करेंगे. हमने नीतीश कुमार से भी मिलने का समय मांगा है. बिहार के विशेष दर्जा की मांग पर TDP बिहार के साथ है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.