By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी के बॉडीगार्ड पर गरमा गये तेजप्रताप-‘जादे चिंता मत करो, वो मेरा भाई है’

;

- sponsored -

पटना जंक्शन के पास प्रशासन द्वारा दूध मार्केट तोड़े जाने के विरोध में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव धरने पर बैठे थे। मतभेद के कयासों से कोसो दूर दोनों भाईयों की एकजुटता नजर आ रही थी लेकिन धरना खत्म होते हीं सीन बदल गया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

तेजस्वी के बॉडीगार्ड पर गरमा गये तेजप्रताप-‘जादे चिंता मत करो, वो मेरा भाई है’

सिटी पोस्ट लाइवः पटना जंक्शन के पास प्रशासन द्वारा दूध मार्केट तोड़े जाने के विरोध में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव धरने पर बैठे थे। मतभेद के कयासों से कोसो दूर दोनों भाईयों की एकजुटता नजर आ रही थी लेकिन धरना खत्म होते हीं सीन बदल गया। दरअसल रात से शुरू हुआ धरना कई घंटो के बाद जब खत्म हुआ तो तेजस्वी यादव के बॉडीगार्ड ने तेजप्रताप यादव को अपनी गाड़ी आगे बढ़ाने के लिए कहा इसपर तेजप्रताप यादव भड़क गये। दरअसल, हुआ यूं कि तेजप्रताप की गाड़ी के पीछे उनके अर्जुन तेजस्वी की गाड़ी थी.

धरना प्रदर्शन खत्म होते ही तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सभी गाड़ियों को रास्ते से हटाने लगे. इसी बीच सुरक्षाकर्मियों ने तेजप्रताप की गाड़ी को भी आगे बढ़ाने को कहा तब तक तेजप्रताप गाड़ी में बैठ रहे थे. फिर क्या था तेजप्रताप एकदम से भड़क गए. लगे हाथों उन्होंने तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों से लेकर उनके बेहद खास और उनके सलाहकार को भी खूब खरी-खोटी सुनाई.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मालूम हो कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार की शाम पटना में जंक्शन के पास दूध मार्केट तोड़े जाने के विरोध में वहां पहुंचे और भारी बारिश के बीच भी आठ घंटे तक धरने पर बैठे रहे. दरअसल पार्टी के कार्यकर्ता दूध मार्केट तोड़े जाने का विरोध कर रहे थे. इस दौरान जंक्शन के आसपास काफी देर तक जाम की स्थिति रही.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.