By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना के इस्कान मंदिर प्रबंधन पर तेजप्रताप ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- धर्म की आड़ में गलत काम हो रहा

HTML Code here
;

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव इन दिनों लगातार अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में घिरे हुए हैं. वे लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं जिसके सियासी हलचल पैदा हो रही है. इसी कड़ी में उन्होंने पटना के इस्कान मंदिर प्रबंधन पर बड़ा आरोप लगा दिया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव इन दिनों लगातार अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में घिरे हुए हैं. वे लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं जिसके सियासी हलचल पैदा हो रही है. इसी कड़ी में उन्होंने पटना के इस्कान मंदिर प्रबंधन पर बड़ा आरोप लगा दिया है. मंदिर प्रबंधन को लेकर उन्होंने विवादित बयान दे दिया है. तेजप्रताप का कहना है कि, पटना के इस्कान मंदिर में धर्म की आड़ में गलत काम किया जा रहा है. इतना ही नहीं तेजप्रताप यादव ने उनके पास इस बात के सबूत होने की भी बात कही है.

उन्होंने यह भी कहा कि, मंदिर में महिलाओं और बच्चों का शोषण किया जा रहा है. इस्कान मंदिर में 8 वर्ष के बच्चे के साथ शोषण हुआ है. साथ ही इसका सबूत उनके पास होने और इसे जल्द सभी के सामने लाने की बात भी कही है. बता दें कि, तेजप्रताप यादव ने यह सभी बातें अपने सेकेंड लालू तेजप्रताप यादव के फेसबुक पेज पर लाइव आकर कहा है. तेजप्रताप ने कहा कि चार लोग मिलकर दुर्गंध मचा रहे हैं.

कहा कि अध्‍यक्ष कृष्‍ण कृपा दास, हरिकेशव दास, हरिप्रेम दास और प्रमोद ने मंदिर को बर्बाद करने में जुटे हुए हैं. वे वहां पर जाकर उनलोगों का पर्दाफाश करेंगे. उन्होंने अपने फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि, वे जल्द ही इसका पर्दाफाश सभी लोगों के सामने आकर करेंगे. वहीं, इस बारे में जब मंदिर प्रबंधन के अध्यक्ष से सवाल किया गया, तब मंदिर प्रबंधन के अध्यक्ष ने तेजप्रताप यादव के आरोपों को बेबुनियाद बता दिया. उन्होंने कहा कि, सारे आरोप तथ्‍यहीन है. इस तरह की कोई भी घटना नहीं हुई है. तेजप्रताप इस्कान से शिक्षा-दीक्षा प्राप्त किए आज उसी को बदनाम करने में लगे हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.