By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अनंत सिंह पर बोले तेजप्रताप, कहा- खराब छवि वालों को पार्टी में लेना ठीक नहीं

- sponsored -

आज सुबह ही कहा था कि महागठबंधन में सबका स्वागत है. अनंत सिंह भी आ सकते हैं. लेकिन शाम में कह दिया कि ख़राब छवि है अनंत सिंह की. उनके जैसे छवि वाले लोगों को लेने से जनता के बीच खराब संदेश जाएगा.

-sponsored-

अनंत सिंह पर बोले तेजप्रताप, कहा- खराब छवि वालों को पार्टी में लेना ठीक नहीं

सिटी पोस्ट लाइव : महागठबंधन से चुनाव लड़ने के अनंत सिंह के दावे को अब लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने खारिज कर दिया है. आज सुबह महागठबंधन में अनंत सिंह का स्वागत करने वाले तेजप्रताप यादव ने शाम को अपना स्टैंड बदल दिया. उन्होंने आज सुबह ही कहा था कि महागठबंधन में सबका स्वागत है. अनंत सिंह भी आ सकते हैं. लेकिन शाम में कह दिया कि ख़राब छवि है अनंत सिंह की. उनके जैसे छवि वाले लोगों को लेने से जनता के बीच खराब संदेश जाएगा.

अब सबसे बड़ा सवाल आखिर सुबह में अनंत सिंह का स्वागत करनेवाले तेजप्रताप यादव के स्टैंड में शाम तक बदलाव क्यों आ गया? क्या लालू यादव या तेजस्वी यादव ने उनसे बात कर उन्हें अपना स्टैंड बदलने के लिए मजबूर कर दिया ? या फिर तेजप्रताप यादव ने वगैर सोचे समझे जल्दबाजी में अनंत सिंह का स्वागत कर दिया था और बाद में जब उन्हें लगा कि अनंत सिंह जैसे लोगों को साथ लेना ठीक नहीं है, इसलिए खुद अपना स्टैंड बदल दिया? ईन सारे सवालों के जबाब तो तेजप्रताप यादव ही दे सकते हैं.

Also Read

-sponsored-

लेकिन जब सिटी पोस्ट लाइव ने अनंत सिंह से पूछा कि तेजप्रताप यादव ने आपको महागठबंधन में लेने से मन कर दिया है तो अनंत सिंह ने कहा कि तेजप्रताप की बात उनकी पार्टी मानती है कि महागठबंधन उनकी बात मानेगा. अनंत सिंह ने कहा कि तेजप्रताप जैसे लोगों से उन्हें सर्टिफिकेट नहीं चाहिए. अनंत सिंह ने कहा कि वो महागठबंधन से चुनाव लड़ना चाहते जरुर हैं. लेकिन नहीं मिला तो भी कोई परवाह नहीं. अकेला निर्दली लड़कर अपने विरोधियों की जमानत जप्त करा दूंगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.