By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी यादव से मिलने के बाद तेजप्रताप के उम्मीदवार ने छोड़ दिया मैदान.

तारापुर से मैदान में उतरे संजय यादव ने नाम लिया वापस, तेजप्रताप को दिया तगड़ा झटका..

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार विधान सभा की दो सीटों के लिए हो रहे उप-चुनाव में तेजस्वी यादव को मुश्किल में डालने की उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव की योजना खटाई में पड़ गई है.तेजप्रताप यादव ने तारापुर विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में निर्दलीय उतरे जिस संजय यादव के समर्थन की घोषणा की थी, उन्होंने मैदान छोड़ दिया है. शनिवार को तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के बाद संजय यादव ने मैदान छोड़ दिया है.गौरतलब है कि तारापुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार संजय कुमार यादव को तेज प्रताप यादव ने अपना समर्थन देने की घोषणा की थी. लेकिन उन्होंने शनिवार को तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के बाद अपना इरादा बदल लिया.

संजय यादव के मैदान छो देने से तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को बड़ा झटका लगा है. सूत्रों के अनुसार संजय कुमार यादव शनिवार की शाम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मिलने राबड़ी देवी के आवास पहुंचे. उन्होंने तेजस्वी से मिलने के बाद अपना नामांकन वापस लेने की घोषणा की. संजय कुमार ने कहा कि थोड़ी गलतफहमी हो गई थी जिसके कारण नामांकन किया था. लेकिन अब सारी गलतफहमी दूर हो गई है इसलिए मैं अब अपना नामांकन वापस लूंगा और आरजेडी को जिताने का काम करूंगा. उन्होंने कहा कि वो मिलकर प्रचार करेंगे. हालांकि उनके इस फैसले की जानकारी तेज प्रताप यादव को है या नहीं, इस बारे में पूछने पर संजय कुमार ने कहा इस पर उनसे कोई बात नहीं हुई है, यह मेरा फैसला है.

गौरतलब है कि तारापुर विधानसभा क्षेत्र से तेज प्रताप ने आरजेडी के आधिकारिक प्रत्याशी अरुण कुमार साह के खिलाफ अपने संगठन छात्र जनशक्ति परिषद से प्रत्याशी उतार दिया था. उन्होंने यहां छात्र जनशक्ति परिषद के मुंगेर प्रमंडल अध्यक्ष संजय कुमार यादव को अपना समर्थन देने का ऐलान किया था. संजय कुमार को तेज प्रताप का करीबी बताया जाता है.लेकिन तेजस्वी यादव ने संजय यादव को अपने साथ खड़ा कर लिया है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.