By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेपी जयंती पर तेजस्वी को तेजप्रताप का ऑफर, आज करेगें पैदल मार्च

HTML Code here
;

- sponsored -

लालू यादव के दोनों बेटों के बीच सियासी जग जारी है. दोनों एक दुसरे को नीचा दिखाने में जुटे हैं.अपने बेटों की बगावत से परेशां पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी  दिल्ली से रविवार को पटना पहुँच गई हैं. खबर के अनुसार राबडी देवी अपने बड़े बेटे तेजप्रताप को मनाने आई हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव के दोनों बेटों के बीच सियासी जग जारी है. दोनों एक दुसरे को नीचा दिखाने में जुटे हैं.अपने बेटों की बगावत से परेशां पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी  दिल्ली से रविवार को पटना पहुँच गई हैं. खबर के अनुसार राबडी देवी अपने बड़े बेटे तेजप्रताप को मनाने आई हैं. एअरपोर्ट  से वो सीधे तेजप्रताप के आवास पहुँचीं लेकिन तेजप्रताप उसके पहले ही घर छोड़ निकल गये.आज जेपी जयंती के अवसर पर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव बड़े क्रांति का आगाज करने जा रहे हैं. तेजप्रताप सोमवार को पटना के गांधी मैदान से जेपी आवास तक अपने समर्थकों के साथ पैदल मार्च करेंगे.

तेजप्रताप ने कहा है कि जेपी जयंती से अच्छा मौका नहीं मिलता इसीलिए भ्रष्टाचार, अशिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था में गिरावट के खिलाफ हमने क्रांति का आगाज करने का निर्णय लिया है और नाम रहेगा एलपी मूवमेंट. पटना में होने वाले इस मार्च के लिए तेजप्रताप यादव ने अपने बड़े छोटे भाई तेजस्वी यादव जिससे उनका विवाद और मनमुटाव इन दिनों चरम पर है समेत आरजेडी नेताओं को भी आज के शांति मार्च में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है. तेजप्रताप ने लालू प्रसाद के आने के सवाल पर कहा है कि पिताजी पटना आएंगे तो साथ में ही रहेंगे और जो चाटुकार हैं वो खुद साइड हो जाएंगे.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.